Connect with us

Breaking News

खुफिया अलमारी स हुओ खुलासा! शिल्पा शेट्टी की बढ़ सकती मुसीबत, जानिए क्यों

Published

on

सत्य खबर, मुंबई

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को छानबीन में मामले से जुड़ी हर दिन एक नई कड़ी मिली रही है। राज कुंद्रा के कानपुर कनेक्शन और सट्टेबाजी से जुड़ी जानकारी सामने आने के बाद अब एक और अहम खबर सामने आ रही है। क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को राज कुंद्रा के ऑफिस में छापेमारी की थी जहां उन्हें एक खुफि या अलमारी मिली थी। अब इस खुफि या अलमारी से अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट और अन्य कागजात मिले हैं, जो ये साबित कर रहे हैं कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बावजूद भी उनकी कंपनी शूटिंग जारी रखने वाली थी।

इस खुफि या अलमारी से ऐसी ही एक अश्लील फिल्म की स्क्रिप्ट भी बरामद हुई है। अलमारी से मिले ज्यादातर डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा शेट्टी के हस्ताक्षर हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मामले में शिल्पा शेट्टी से फि र पूछताछ हो सकती है।
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी उनकी कंपनी एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन करने की योजना बना रही थी। कुंद्रा के घर की एक छुपाई गई आलमारी से हिंदी में एक अश्लील फिल्म की फ्रे श स्क्रिप्ट जब्त की गई है। यह स्क्रिप्ट रोमन और देवनागरी दोनों में लिखी हुई है।

यह भी पढ़े…कारगिल विजय दिवस : पीएम मोदी, राहुल गांधी व रक्षा मंत्री ने क्या कहा जानिए आप भी

इस बात की पूरी आशंका है कि ये कंपनी अभी भी छुपकर इस तरह के कंटेंट का प्रोडक्शन कर रही है। सूत्रों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी और गहना वशिष्ठ के हॉटशॉट और अन्य एप के कंटेंट के पॉर्न नहीं इरॉटिक होने के दावे की छानबीन के लिए जानकारों की मदद ली जा रही है। जल्द ही ये भी साफ हो जाएगा कि कंटेंट कानून के मुताबिक किस श्रेणी में आता है।
यही नहीं छानबीन में ये भी सामने आया है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मां सुनन्दा सुरेंद्र शेट्टी भी कथित तौर पर सितंबर 2020 तक इस कंपनी में डायरेक्टर के पोस्ट पर थी। छानबीन के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों ने ये बात कबूल की है। इसकी छानबीन की जा रही हैण्। जांच में सामने आया है कि कुछ महीने पहले तक शिल्पा शेट्टी अपने पति कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को प्रमोट कर रही थी। यही वो कंपनी है जिस पर पोर्नोग्राफि क कंटेंट प्रोड्यूस करने का आरोप लगा है।

वियान इंडस्ट्री के एक कर्मचारी ने शनिवार को मुंबई पुलिस की क्राइम बांच को बताया था कि राज कुंद्रा के ऑफि स की दीवार में एक अच्छी तरह छुपाई हुई रहस्यमय आलमारी है। इसके बाद पोर्नोग्राफी केस में नए सिरे से छापेमारी की गई है। छापेमारी के बाद की गई छानबीन में पुलिस ने वह रहस्यमय आलमारी ढूंढ ली थी। छापेमारी के बाद पुलिस ने कहा कि उसने वह आलमारी और कुछ बॉक्स को जब्त कर अपनी कस्टडी में ले लिया है। इसी अलमारी से अश्लील फिल्मों के इस बिजनेस से जुड़े अहम सबूत मिले हैं।
वहीं सूत्र बताते हैं कि अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्ताक्षर होने के चलते शीघ्र ही उनकी मुसीबतें बढऩे वाली हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *