Connect with us

Haryana

खुल्ले दरबार में 45 उपभोक्ताओं के हुए दौ सौ 70 हजार माफ

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – गांव डाचर स्थित नयना देवी मंदिर में बिजली विभाग की ओर से ब्याज माफी योजना के तहत खुल्ला दरबार लगाया गया। जिसमें जेईई मोहर सिंह व सीए धर्म सिंह पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों द्वारा दिए गए घरों व दुकानों के बिलों में निगम की योजना के तहत कटौती करने को लेकर […]

Published

on

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – गांव डाचर स्थित नयना देवी मंदिर में बिजली विभाग की ओर से ब्याज माफी योजना के तहत खुल्ला दरबार लगाया गया। जिसमें जेईई मोहर सिंह व सीए धर्म सिंह पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों द्वारा दिए गए घरों व दुकानों के बिलों में निगम की योजना के तहत कटौती करने को लेकर आवेदन स्वीकार किए।

45 उपभोक्ताओं के आवेदनों में से 18 लोगों ने बिल में कटौती करवाकर मौके पर अदायगी की। जबकि शेष किसानों ने बिल ठीक करवाकर शीघ्र भरने की बात कही। ताकि योजना का लाभ लिया जा सके। सीए धर्म सिंह ने बताया कि खुल्ले दरबार में करीब एक लाख रूपए बकाया बिलों की राशि मौके पर भरवाई गई। जबकि दौ लाख 70 हजार रूपए की योजना के तहत माफी दी गई। खुल्ले दरबार को लेकर एक दिन पूर्व ही गांव मे मुनादी करवा दी गई थी।

उन्होंने बताया कि 30 जून 2018 से पूर्व के पेंडिंग बिलों पर माफी दी जा रही है। उनकी ओर से शुक्रवार को गोंदर व शनिवार को रोडमाजरा में खुल्ला दरबार लगाया जाऐगा। किसी कारणवश खुल्ले दरबार में योजना का लाभ लेने से वंचित पात्र उपभोक्ता निसिंग स्थित कार्यालय में योजना के तहत कटौती करवाकर बिल भर सकते है। मौके पर एएफएम मोहन लाल, एएलएम विकास व ग्रामीण ईशम सिंह ने सहयोग किया।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: instagram hack

  2. Pingback: ssn cvv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *