Connect with us

Haryana

खेलते खेलते गई मासूम की जान

कूलर में आए करंट के कारण हुई मौत सत्यखबर, रेवाड़़ी (संजय कौशिक) – घर में काम कर रही उस मां को क्या पता था कि आज का दिन उसके लिए किसी सदमें से कम नहीं होगा और मालिक की एक छोटी सी लापरवाही उसके डेढ़ वर्षीय मासूम की जिंदगी छीन लेगी, लेकिन रेवाड़ी में आज […]

Published

on

कूलर में आए करंट के कारण हुई मौत

सत्यखबर, रेवाड़़ी (संजय कौशिक) – घर में काम कर रही उस मां को क्या पता था कि आज का दिन उसके लिए किसी सदमें से कम नहीं होगा और मालिक की एक छोटी सी लापरवाही उसके डेढ़ वर्षीय मासूम की जिंदगी छीन लेगी, लेकिन रेवाड़ी में आज सुबह ऐसा ही कुछ हुआ। उतराखंड का रहने वाला भगवानदास रेवाड़ी की अजय नगर कालोनी में किराए के मकान में रहता है तथा राज मिस्त्री का काम करता है। उसकी पत्नी भी साथ में मजदूरी करती है। आज सुबह उसका डेढ़ वर्षीय बेटा सागर घर में खेल रहा था। अचानक उसने कूलर को छू लिया। जब मां उसे छुडऩे लगी तो वह दूर जाकर गिरी और सागर की करंट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

पीडि़त पिता का आरोप है कि पिछले कई दिनों से उसके घर में लगे कूलर में बिजली का करंट दौड़ रहा था, जिसे लेकर उसने मकान मालिक को कई बार सूचित भी किया, लेकिन उसने हर बार बात को नजरअंदाज कर दिया। इससे पहले भी उसके दूसरे बेटे को करंट लग चुका है और यह उसी का परिणाम रहा कि आज उसके बेटे की मौत हो गई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही करती है।