Connect with us

Haryana

गठबंधन नहीं यह ठग है बंधन, कांग्रेस और जनता का गठबंधन सब पर भारी – चौधरी आफ़ताब अहम

सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – हरियाणा के पूर्व परिवहन मंत्री आफ़ताब अहमद ने आज कांग्रेस कार्यालय नूंह पर 29 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दिल्ली में होने वाली जनाक्रोश रैली को कामयाब बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। चौधरी आफ़ताब अहमद ने अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित […]

Published

on

सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – हरियाणा के पूर्व परिवहन मंत्री आफ़ताब अहमद ने आज कांग्रेस कार्यालय नूंह पर 29 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दिल्ली में होने वाली जनाक्रोश रैली को कामयाब बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। चौधरी आफ़ताब अहमद ने अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 29 अप्रेल को दिल्ली रैली में आप सभी भारी संख्या में पहुँचे और आप सभी के हितों की लडाई लड रहे कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर भाजपा की जनविरोधी सरकार से पिछले 4 सालों के कुशासन का हिसाब लें।

पत्रकारवार्ता के दौरान पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद ने कहा कि मेवात के लोगों ने जिस उत्साह उमंग से कांग्रेस पार्टी ने मेवात क्षेत्र के लोगों के लिए जो विकास जिला बनाने से लेकर, नौजवानों की बात हो, मेवात पीने के पानी, स्वास्थ्य के अलावा शिक्षा के क्षेत्र में सुविधाएं दी लेकिन आज की सरकार ने सुविधाओं से वंचित रखने की कोशिश करी जा रही है आज उसके प्रति जनता में काफी रोष है उन्होंने कहा कि हजारों की संख्या में मेवात के लोग हरियाणा के लोगों से सबसे अग्रणी रहेंगे।

आफ़ताब अहमद ने इनेलो-बसपा के गठबंधन को ठग बंधन बताते हुए कहा कि अफसरबाद का गठबंधन है यह गठबंधन नहीं ठग बंधन है, लोगों की वोटों को बटोरकर भारतीय जनता पार्टी को जाकर फायदा करने के लिए है। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस के प्रति विश्वास है वह लोगों का बढ़ रहा है उसको रोकने के लिए यह कहा जा रहा है लेकिन हम इस बात से चिंतित नहीं हैं। आफ़ताब अहमद ने कहा क़ी जो कांग्रेस का और हरियाणा के जनता का गठबंधन है जो सारे गठबंधनों पर भारी है।

चौधरी आफ़ताब अहमद ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार हर वर्ग विरोधी सरकार है। आज बीजेपी के राज में हर वर्ग दुखी है। किसान, मजदूर, गरीब, जवान, कर्मचारी, युवा, महिलायें, छोटा व्यापारी सब त्राहि त्राहि कर रहे हैं। बीजेपी ने झूठे वायदों कर प्रदेश व केंद्र में सरकार बनाई है। भाजपा की सरकार बनने के बाद एक भी वायदे को न देश ना प्रदेश में पूरा नहीं किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *