Connect with us

Haryana

गांवों की तरक्की से न्यू इंडिया का निर्माण संभव – जसबीर देशवाल

विधायक ने छाप्पर गांव मे किया 52 लाख रूपये के विकास कार्यों का उद्घाटन सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – सफीदों हलके के लोगों के भरपूर सहयोग का नतीजा है कि आज हर क्षेत्र में विकास की लहर चल रही है और यह हलका विकास के पटल पर छाया हुआ है। बिजली, सडक़, साफ पानी और […]

Published

on

विधायक ने छाप्पर गांव मे किया 52 लाख रूपये के विकास कार्यों का उद्घाटन
सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – सफीदों हलके के लोगों के भरपूर सहयोग का नतीजा है कि आज हर क्षेत्र में विकास की लहर चल रही है और यह हलका विकास के पटल पर छाया हुआ है। बिजली, सडक़, साफ पानी और ग्रामीण विकास जैसी प्रमुख परियोजनाओं पर तेजी से काम हो रहा है। यह बात विधायक जसबीर देशवाल ने उपमंडल के छाप्पर गांव में विकास परियोजनाओं के उद्घाटन के दौरान कही। इस मौके पर गांव के सरपंच अरविन्द्र सिंह और मौजिज लोगों ने विधायक जसबीर देशवाल का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। अपने संबोधन में विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि छापर गांव में 52 लाख रूपये के विकास कार्य हो रहें हैं।

विकास कार्यों में आंगनवाड़ी सेंटर, बाल्मीकि और हरिजन चौपाल व पक्की गलियों का निर्माण शामिल है। युवाओं को खेल की ओर आकर्षित करने के लिए इस गांव में दो लाख रूपए का जिम का सामान भी दिया गया है ताकि गांव के युवा नशे से दूर रहें और अपनी ऊर्जा खेल में लगाए। देशवाल ने कहा कि गांव की तरक्की से ही न्यू इंडिया का निर्माण संभव है। केन्द्र व राज्य सरकार ग्राम विकास के लिए कई प्रभावी योजनाएं चला रहीं है जिसका पूरा फायदा किसान भाईयों को मिल रहा है। सफीदों के बदहाली के दिन अब लद गए। आज हर तरफ विकास और तरक्की की लहर चल रही है। विकास के साथ हमने दिल जीतने का भी काम किया है।

कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत ने विधायक जसबीर देशवाल को मांगपत्र सौंपकर छाप्पर से बुढ़ाखेड़ा सडक़ निर्माण, छापर से सिंघाना सडक़ के चौड़ीकरण व ड्रेन पर पुली का निर्माण की मांग रखी। जिस पर विधायक ने सभी मांगों को जल्द पूरा करवाने का भरोसा दिया। इस मौके पर मुख्य रूप से रणबीर देशवाल, जगरूप सिंह, साधा सिंह, लखबीर सिंह, बलीहार सिंह, मेजर सिंह, मंजीत खर्ब, राजबीर पंच, चरणजीत पंच, जोगेन्द्र सिंह, अवतार सिंह, रणजीत सिंह, टहल सिंह, मा. जोगा सिंह, गुरदीप सिंह, हरबीर सिंह, रामकुंवार नम्बरदार, जिया लाल, जोगिन्द्र पहलवान, बलबीर मलिक, सुरेश डिडवाड़ा, महाबीर मलार, तेलूराम देशवाल, रमेश मलिक, जगदीप हाट, बिट्टू रिटौली व राजेन्द्र सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *