Connect with us

Haryana

गांव तखाणा पर बरसी विकास की सौगात

विधायक ने किया दो चौपालों के निर्माण का शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी सत्यखबर, तरावड़ी (रोहित) – कस्बे के लाईनपार स्थित गांव तखाणा में विकास की सौगात बरसी। विधायक भगवानदास कबीरपंथी के प्रयासों से विकास कार्य जोरों पर हैं। शनिवार को विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने गांव तखाणा में एक जनरल चौपाल और दूसरी बी.सी. चौपाल का […]

Published

on

विधायक ने किया दो चौपालों के निर्माण का शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी

सत्यखबर, तरावड़ी (रोहित) – कस्बे के लाईनपार स्थित गांव तखाणा में विकास की सौगात बरसी। विधायक भगवानदास कबीरपंथी के प्रयासों से विकास कार्य जोरों पर हैं। शनिवार को विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने गांव तखाणा में एक जनरल चौपाल और दूसरी बी.सी. चौपाल का शिलान्यास किया। जिसका निर्माण कार्य शुरु हो चुका है। गांव तखाणा में पहुंचने पर विधायक कबीरपंथी का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक कबीरपंथी ने कहा कि गांव में विकास के लिए 30 लाख की ग्रांट राशि पहुंच चुकी है। जिससे गांव में विकास कार्य चल रहे हैं। गांव की सभी टूटी हुई गलियों का निर्माण कार्य जल्दी ही करवा दिया जाऐगा। उन्होंने बताया कि तरावड़ी से तखाना आने वाली पी. डब्लयू. डी. की मुख्य सडक़ को भी 18 फुट चौड़ा बनवाया जाएगा। इस मौके पर विधायक ने गांव वासियों की मांग पर गांव में अंबेडकर भवन औऱ बीसी चौपाल बनाने के लिए 11-11 रुपए की घोषणा की।

भाजपा ने की कॉलेज की मांग पूरी :- विधायक ने कहा कि पिछली सरकारें वोट तो सभी क्षेत्रों से मांगती थी पर विकास कार्य सिर्फ दो तीन जिलों में ही सिमट के रह जाता था भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के तहत सभी गांवों में, शहरों में, सभी विधानसभाओं का समान विकास करवाया है। नौकरी के मामले में भी मेरिट के आधार पर बच्चों को नौकरियां दी गई। गांवों के विकास के लिए करोड़ों रुपए की राशि वितरित की गई है। विधायक ने कहा कि आज से 15 साल पहले तखाना गांव की पंचायत में कॉलेज निर्माण का पत्थर लगाया गया था पर पुरानी सरकार उसे लगा कर भूल गई और आज मनोहर सरकार ने हल्के की आवाज को सुना और 12 एकड़ में कॉलेज निर्माणाधीन है जिसकी कक्षाएं भी इसी सत्र से शुरू हो जाएंगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *