Connect with us

Haryana

गांव साम्भी पर बरसी विकास की सौगात… 

तरावड़ी,रोहित लामसर हल्के के विधायक भगवानदास कबीरपंथी के प्रयासों से गांवों में विकास कार्यों की बरसात हो रही है। गांव साम्भी को भी एक साथ कई विकास कायोंं की सौगातें मिली। वीरवार को विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने गांव सांभी में पहुंचकर एक तरफ जहां चार गलियों का उदघाटन किया। वहीं उन्होंने साम्भी से रमाणा और […]

Published

on

तरावड़ी,रोहित लामसर
हल्के के विधायक भगवानदास कबीरपंथी के प्रयासों से गांवों में विकास कार्यों की बरसात हो रही है। गांव साम्भी को भी एक साथ कई विकास कायोंं की सौगातें मिली। वीरवार को विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने गांव सांभी में पहुंचकर एक तरफ जहां चार गलियों का उदघाटन किया। वहीं उन्होंने साम्भी से रमाणा और पड़वाल वाली सडक़ को भी जल्दी ही चौड़ा करने का आश्वासन दिया। इसके अलावा गांव के विकास के लिए विधायक ने 31 लाख रुपए की ग्रांट की भी घोषणा की। विकास कार्यों की सौगात मिलने से गदगद हुए ग्रमीणों ने विधायक भगवानदास कबीरपंथी का आभार जताते हुए उन्हें फूल-मालाएं पहनाई। गांव के गुरुद्वारा साहिब में जनसभा आयोजित हुई। विधायक ने गांव साम्भी में जिन चार गलियों के निर्माण कार्य का उदघाटन किया, उन पर करीब 35 लाख रुपए की राशि खर्च होगी। इस अवसर पर कष्ट निवारण समिति के सदस्य देवेद्र कामरा, अध्यक्ष देवेंद्र, सरपंच चरण सिंह, महिंदर सिंह, सुरेश डाबरथला, गुरविंदर सिंह, जागीर सिंह, मास्टर रमेश, मायाराम, दलबीर, रमन, गुरबचन सिंह, महेंद्र राणा, करन सिंह, फकीर सिंह, वीरेंद्र सिंह, भरतू राम समेत कई लोग मौजूद रहे।
सभी मांगे होंगी पूूरी :- कबीरपंथी
इस दौरान ग्राम पंचायत साम्भी ने विधायक भगवानदास कबीरपंथी को मांग पत्र सौंपकर गांव के अन्य विकास कार्यों के लिए ग्रांट देने की मांग रखी। जिस पर विधायक ने आश्वासन देते हुए कहा कि गांव साम्भी के सभी जरूरी कामों को जल्द पूरा करवा दिया जाएगा। इस मौके पर विधायक ने गांव के विकास कार्य के लिए 31 लाख रुपये की विकास राशि की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सभी विकास कार्य को प्रमुखता से पूरा करवाया है। ग्रामीणों की समस्याओं को पहले भी नोट किया गया था और जिसे ग्रांट राशि देकर पूरा करवा दिया गया है।
प्रदेश सरकार करेगी मैरिट के आधार पर भर्ती :- उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार मैरिट के आधार पर बड़ी भर्ती करने जा रही हैं। जिन लोगों ने अभी तक फार्म नहीं भरे हैं। वह 24 सितंबर से पहले अपना फॉर्म भर सकते हैं। विधायक ने कहा कि सरकार बनने से पहले कई विकास कार्य अधूरे थे जिन्हें पूरा करवाया गया है। तरावड़ी में राजकीय महाविद्यालय का निर्माण, तरावड़ी जीटी रोड से करनाली गेट तक सडक़ को चौड़ा करवाना,  नाले को कवर करवाना,  अंजनथली में बागबानी विश्विद्यालय इत्यदि बड़े विकास कार्य पूरे किए गए है। इसके साथ ही कारसा-निगदू से नीलोखेड़ी सडक़ को 33 फुट चौड़ा करने जा रहें है साथ ही निगदू से कोयर, निगदू से रायसन, डाबरथला से ब्राह्मण माजरा, पड़वाला से सौकड़ा आदि  सडक़ों को 12 से 18 फुट चौड़ी कर दिया गया है।
1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: retirement communities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *