Connect with us

Haryana

गोलियों की गूंज से दहला गांव नांगल कला, आपसी रंजिश में दो गुटों में मारी गई गोलियां

Published

on

सत्यखबर,सोनीपत (पवन सिंह) 
सोनीपत में दिन-प्रतिदिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सोनीपत का गांव नांगल कला बीती देर रात गोलियों की गूंज से दहल गया बताया जा रहा है कि गांव के एक जिम में यह गोलियां चलाई गई हैंऔर दो गुटों में आपसी रंजिश के बाद यह गोलियां चली हैं। गोलिया गांव के ही 3 युवकों को मारी गई है। जिसके बाद तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। तीनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है वही गोली मारने का आरोप गांव के ही युवक पर लगा है। पूरे मामले में कुंडली थाना पुलिस जांच कर रही है।
 सोनीपत में आए दिन वारदात होना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है, लगातार बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ आम आदमी को भी डर आने लगा है।सोनीपत में बीती देर रात नांगल कला गांव में गोलियों की गूंज सुनाई दी। जिसके बाद आसपास के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। यह तस्वीरें गांव नांगल कला के एक जिम की है जहां आप देख सकते हैं कि किस तरह का माहौल रहा होगा है,गोलियों के निशान और टूटा हुआ समान आपको दिखाई दे रहा है जो यह बताने के लिए काफी है कि जिस समय  गोलियां चली क्या हुआ होगा।
बताया जा रहा है कि नांगल कला गांव के ही मोनू और साहिल व अन्य को गोलियां मारी गई हैं।वही गांव के एक युवक पर गोली मारने का आरोप लगा है।आसपास के लोगों का कहना है कि उन्हें गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी और जब वह आकर देखा तो मोनू उर्फ छोटू और साहिल व एक अन्य को गोलियां मारी गई हैं।तीनों की हालत गंभीर है और तीनों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वही गोलियां दो गुटों की आपसी रंजिश को लेकर मारी गई हैं । पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।
 पूरे मामले में कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि गांव नांगल कला में दो गुटों के रंजिश के चलते हुए गोलियां मारी गई हैं। जिसके बाद साहिल मोनू उर्फ छोटू व एक अन्य को गोली लगी है।तीनों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। आरोप गांव के ही एक युवक पर है।पूरे मामले में शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 वही परे मामले के बाद गांव में डर का माहौल बना हुआ है। गांव में यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है कि आखिरकार यह हुआ क्या है वही अब देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है।
5 Comments

5 Comments

  1. Pingback: घर में बंद कर सास को धीरे – धीरे मौत के मुंह में धकेल रही थी बहु, महिला आयोग ने छापा मार – Satya khabar india | H

  2. Pingback: झज्जर में लूट के लिए आये रिवाल्वर धारी बदमाश को बहादुर दुकानदार ने मार दी गोली ,बदमाश पहुंचा अस्प

  3. Pingback: पति ने पत्नी को गोली मार उतारा मौत के घाट, पत्नी के साथ होता था रोज झगड़ा भाई के पास गई पत्नी को पति

  4. Pingback: गोहाना में दो छात्रों की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, भागते हुए CCTV में कैद हुए बदमाश – Satya khabar india | Hi

  5. Pingback: पैसे के लेन-देन को लेकर भिड़े छात्रों के दो गुट, 3 छात्रों का ईंट मारकर फोड़ा सिर – Satya khabar india | Hindi News | न्

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *