Connect with us

Gohana

गोहाना के फौवारा चौक पर ग्राहक दवारा दुकानदार की पिटाई का मामला

सत्यखबर गोहाना ( सुनील जिंदल ) – फौवारा चौक पर शनिवार की देर श्याम ग्राहक दवारा अपने दोस्तो के दुकानदार पर पिटाई चाकू से हमले कीये जाने के मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज गोहाना में मोबाईल का काम करने वाले सभी दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर एएसपी से […]

Published

on

सत्यखबर गोहाना ( सुनील जिंदल ) – फौवारा चौक पर शनिवार की देर श्याम ग्राहक दवारा अपने दोस्तो के दुकानदार पर पिटाई चाकू से हमले कीये जाने के मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज गोहाना में मोबाईल का काम करने वाले सभी दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर एएसपी से मुलाकात कर एक ज्ञापन सोपा और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की दुकानदरों ने कहा की अगर कल तक सभी आरोपी नहीं पकडे गए तो गोहाना में सभी मोबाईल का काम करने वाले दुकानदार अपनी दुकाने बंद कर दुकानों के बहार धरना देने पर मजबूर होंगे दुकानदरों का कहना है। दुकान में लगे सीसी टीवी में सारी घटना की रिकॉडिंग हुई थी। जो पुलिस को दी गई जिस से आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे पुलिस को उसी समय सीसीटीवी फुटेड देने के बाद भी पुलिस अभी तक इस मामले में कोई करवाई नहीं कर रही हमले से दुकानदार में दहशत का माहौल बना हुआ है। उधर एएसपी नरेंद्र बजरानिया ने दुकानदरों को जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आस्वाशन दिया।

गोहाना के रोहतक गेट के रहने वाले विकाश ने बताया की उनकी फौवारा चौक पर श्रीराम मोबाइल के नाम से दुकान है और शनिवार की देर श्याम वो और उसका भाई जतिन दुकान पर बैठे हुए थे की एक युवक दुकान पर मोबाईल ठीक करवाने के लिए आया था और ठीक करने दे गया जो कुछ देर बाद अपना मोबाईल लेने आया तो ग्राहक की उसे मोबाईल ठीक नहीं करवाना वो उसे वापिस दे दे दुकानदार व् ग्राहक की इसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई और ग्राहक ने बाद में देख लेने की धमकी देकर चला गया ग्राहक कुछ देर बाद अपने तीन और साथियो ने साथ आया और सभी ने मिलकर जतिन पर हमला कर दिया। जिस में एक युवक ने जतिन पर चाकू से कई वार कर दिए और भाग गए जिस में जनित को तीन जंघे चाकू लगा है उसके इलाज के लिए खानपुर पीजीआई में दाखिल करवाया गया है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज मोबाईल का काम करने वाले सभी दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर एएसपी से मुलाकात कर एक ज्ञापन सोपा और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की दुकानदरों ने कहा की अगर कल तक सभी आरोपी नहीं पकडे गए तो गोहाना में सभी मोबाईल का काम करने वाले दुकानदार अपनी दुकाने बंद कर दुकानों के बहार धरना देने पर मजबूर होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *