Connect with us

Gohana

गोहाना में हनी ट्रिप का मामला सामने आया! एक युवक से झूठे रेप के केश में फसा कर की 20 लाख की मांग

सत्यखबर गोहाना ( सुनील जिंदल ) – गोहाना में हनी ट्रिप का मामला सामने आया है जिस में सोनीपत की रहने वाली एक महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया और उससे 20 लाख रुपये देने की बात कहकर समझौता करने की बात कहीं, और युवक के समझते के तोर पर पहली […]

Published

on

सत्यखबर गोहाना ( सुनील जिंदल ) – गोहाना में हनी ट्रिप का मामला सामने आया है जिस में सोनीपत की रहने वाली एक महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया और उससे 20 लाख रुपये देने की बात कहकर समझौता करने की बात कहीं, और युवक के समझते के तोर पर पहली किसत दो लाख रुपए लेने के लिए महिला अपनी मां के साथ गोहाना सोनीपत रोड पर गांव लाठ-जौली में लेने पहुंची, जहां पर पुलिस ने युवक की शिकायत पर जल बिछाकर मां-बेटी को नकदी सहित गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने इस रेप के झूठे मामले में फ़साने के मामले में साजिश करने का माँ बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ सेठी सिंह ने बताया सोनीपत की रहने वाली एक महिला ने एक अननॉन नंबर पर 17 अक्टूबर को मिस कॉल दी। मिस कॉल देने के बाद जींद के रहने वाले एक युवक ने अपने फोन पर मिस कल देख कर उसी नंबर पर फोन किया जिस में दूसरी तरफ से एक महिला की आवाज आई और महिला ने रॉग नंबर कहकर फोन काट दिया उसके बाद महिला ने फिर से उसी नंबर पर मिस कॉल दी युवक ने दोबारा फोन किया तो महिला युवक से फोन पर बात करने लगी ,23 अक्टूबर को महिला गोहाना आई और आने के बाद व्यक्ति को फोन किया।

जिसके बाद व्यक्ति गाड़ी लेकर गोहाना आ गया और महिला से मिला। महिला ने कहा कि उससे घी लेकर आना है। उससे खानपुर कलां गांव छोड़ दो, व्यक्ति अपनी गाड़ी में महिला को बैठाकर खानपुर कलां के लिए चला गया और वहां पर महिला ने गाड़ी से उतरने से मना कर दिया और कहा कि चाहे तो वह 20 लाख रुपये उससे दे, अन्यथा वह दुष्कर्म का केस दर्ज कराएगी। महिला को उतार कर व्यक्ति वापिस आ गया। महिला ने सदर थाने में पहुंच कर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया पुलिस अभी मामले की जांच कर ही रही थी की कल युवक ने थाने में पहुंच कर जांच अधिकारी को अपने ऊपर बीती सभी बातो को बताया युवक ने महिला दवारा एक झूठे रेप के केश में फ़साने की शिकायत पुलिस में दी पुलिस ने युवक पर विस्वाश करते हुए इस मामले में जाल बिछा कर महिला को लाठ जोली चौक पर बुलाया जहा युवक ने महिला को नकद पैसे देते हुए की सारी वीडियो अपने फोन में बना ली और पुलिस को दिखाई पुलिस ने वीडियो के आधार पर महिला व् उसकी माँ को एक झूठे रेप के केस में फैलाने के मामले में दो लाख रुपए के साथ रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने आज दोनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *