Connect with us

Haryana

गौमाता में करते हैं 33 करोड़ देवी-देवता वास – साधूराम सिंगला

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – गौशाला के पूर्व अध्यक्ष एवं श्रीराम राईस यूनिट के एम.डी. समाजसेवी साधूराम सिंगला ने कहा कि गौमाता में 33 करोड़ देवी-देवता वास करते हैं। हमें गऊओं की सेवा के लिए आगे आना जरूरी है। उन्होंने कहा कि गौमाता के लिए किया गया दान सबसे बड़ा दान है। गौशाला के पूर्व […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – गौशाला के पूर्व अध्यक्ष एवं श्रीराम राईस यूनिट के एम.डी. समाजसेवी साधूराम सिंगला ने कहा कि गौमाता में 33 करोड़ देवी-देवता वास करते हैं। हमें गऊओं की सेवा के लिए आगे आना जरूरी है। उन्होंने कहा कि गौमाता के लिए किया गया दान सबसे बड़ा दान है।

गौशाला के पूर्व अध्यक्ष साधूराम सिंगला श्रीराम राईस यूनिट में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान सिंगला ने कहा कि गौमाता की सेवा के लिए अपनी सोच में बदलाव लाने की जरूरत है। संसार में गौमाता के उपकार गिनवाए नही जा सकते। मां तो अपने बच्चों को दूध पिलाती हैं, लेकिन गौमाता पूरे विश्व को दूध देने का काम करती है। गौमाता के दूध से अनेक प्रकार की बीमारियां भी दूर होती हैं। गौमाता के दूध को अमृत के समान भी कहा गया है।

ऐसे में हमें गौमाता की सेवा करने के लिए आगे आना चाहिए। इस अवसर पर विजय सिंगला, संजय सिंगला, मनोज चौधरी, राकेश हंस व प्रदीप गुलिया समेत कई लोग मौजूद रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: spectrum oils

  2. Pingback: hack instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *