Connect with us

Safidon

गौरवशाली भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार करना होगा: अकबर खान

Published

on

सफीदों, (महाबीर मित्तल)

इंटरनेशनल कम्युनल को-ऑर्डिनेशन फोरम की उत्तरी भारत इकाई द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया। उत्तरी भारत के विभिन्न राज्यों के प्रतिनिधियों ने इस मीटिंग में भाग लिया। जिसमें अकबर खान राणा, विनोद पाण्डेय, अमित श्रीवास्तव, लखविंद्र कौर, विकास शर्मा, डा. सोनिया, सुभाष वेदांती, सोनिया यादव और मालती अरोड़ा विशेष रूप से शामिल हुए। मीटिंग में शामिल लोगों ने रंग, नस्ल और धर्म के आधार पर दुनियाभर में हो रहे भेदभाव की भत्र्सना की एवं वसुधैव कुटुंबकम की नीति पर चलने की बात पर बल दिया।

जोर देकर कहा गया कि सभी धर्म इंसानों में प्यार, भाईचारे और आपस मे मदद की बात करते हैं परंतु कुछ सिरफिरे लोग धर्मों में कही गई बातों को गलत परिभाषित करके समाज में अफरातफरी और नफरत पैदा करने का काम करते हैं। जिनके मंसूबों को शांतिपसंद लोगों द्वारा फेल करना होगा। इस अवसर पर बोलते हुए हरियाणा हज कमेटी के सदस्य अकबर ख़ान राणा ने कहा कि विश्व में शांति और भाईचारे की मिसाल के तौर पर हमें अपनी गौरवशाली भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार करना होगा। इसके अलावा जल व मृदा संरक्षण एवं स्वच्छ वायु जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: जानिए 2021 के आम बजट में डिजिटल लेन-देन में क्या बदलाव किये गए – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *