Connect with us

Haryana

ग्रेसी के सिर सजा कालेज की प्रधानगी का ताज

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – कस्बे के माता सुंदरी खालसा गल्र्ज कालेज में हुए छात्रसंघ के चुनावों में बीबीए फाईनल ईयर की छात्रा ग्रेसी को कालेज प्रेजीड़ेंट चुना गया। जबकि वाईस प्रेजिडेंट का पद शिवानी को मिला। कालेज में सुबह दस बजे छात्रसंघ के चुनावों की वोटिंग शुरू की गई। जिसमें 68 छात्राओं ने आवेदन […]

Published

on

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – कस्बे के माता सुंदरी खालसा गल्र्ज कालेज में हुए छात्रसंघ के चुनावों में बीबीए फाईनल ईयर की छात्रा ग्रेसी को कालेज प्रेजीड़ेंट चुना गया। जबकि वाईस प्रेजिडेंट का पद शिवानी को मिला। कालेज में सुबह दस बजे छात्रसंघ के चुनावों की वोटिंग शुरू की गई। जिसमें 68 छात्राओं ने आवेदन कर चुनाव में अपनी उम्मीदवारी की ताल ठोकी। चुनाव में 673 में से 277 छात्राओं ने मतदान किया। जिसमें 17 छात्राओं को सीआर चुना गया।

जिनमें से बीसीए शिवान व सोनम, बीबीए की सविता व एमए पंजाबी की ऐकमजोत एवं परविंद्र के मुकाबले में कोई उम्मीदवार नही होने से सीआर बनी। वोटिंग द्वारा चयनित कुल 17 सीआर में से पांच ने कालेज प्रेजिडेंट बनने की ईच्छा जाहिर की। जिसको लेकर पांचों में वोटिंग करवाई गई। जिसमें ग्रेसी ने सर्वाधिक पांच वोट हासिल की प्रेजिडेंट बनी। जबकि दो छात्राओं ने वाईस प्रेजिडेंट के लिए आवेदन किया। जिनमें से छात्रा शिवानी ने सात अधिक वोट हासिल कर पदभार पाया।

सचिव पद पर तीन छात्राओं ने आवेदन किया। जिनमें से सात वोट हासिल कर छात्रा स्वाती सचिव बनी। सर्वसम्मति से ज्वाईंट सचिव का पद सोनम को दिया गया। जबकि छात्रा काजल,रेनू देवी, प्रियंका, मनजीत व स्नेहा को सहायक सदस्य चुना गया। सीआर पद के लिए हुई वोटिंग में बीए प्रथमवर्ष की छात्रा काजल शर्मा ने सात प्रतिद्वंधियों के साथ मुकाबले में 62 में से 31 वोट हासिल किए। जबकि बीए दूसरे वर्ष की छात्रा स्नेहा ने छह उम्मीदवारों के साथ मुकाबले में 15 मतों से जीत हासिल की सीआर बनी।

कालेज प्रिंसिपल डा. सतवंत कौर मान ने नवनियुक्त कालेज प्रेजिडेंट व अन्य पदाधिकारी छात्राओं से कालेज की गरिमा को बढ़ाने में सहायक हरसंभव प्रयासों में सहयोग की उम्मीद की। उन्होंने छात्राओं का मूंह मीठा कर पदभार की बधाई दी। इस दौरान स्टाफ सदस्यों ने सहयोग किया।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: microsoft exchange hosting plan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *