Connect with us

Haryana

घर में घूसकर लूटपाट करने का तीसरा आरोपी काबू, भेजा जेल

Published

on

सत्य खबर, पलवल

घर में घुसकर परिवार पर लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी व फ ावड़े से हमला कर नकदी व सोने की चैन लूटने वाले तीसरे आरोपी को अलावलपुर चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पुरा होने पर आज जेल भेज दिया है। अलावलपुर पुलिस ने लूटपाट के तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर उससे वारदात में प्रयोग किया गया फ ावड़ा बरामद कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अलावलपुर चौकी इंचार्ज टेकसिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि घर में घुसकर परिवार पर हमला कर लूटपाट करने वाला आरोपी गांव ककड़ीपुर में मौजूद है तथा कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़े:- वालीवाल लीग में हिमाचल हिरोज टीम की कप्तान होगी जलालपुर प्रथम की पारूल रावल

पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान कुलदीप पुत्र लालाराम उर्फ लाला निवासी गांव ककड़ीपुर बताया। आरोपी कुलदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर 22 जनवरी की रात को गांव में एक परिवार पर घर में घुसकर लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी व फावड़े से हमला किया था और 20 हजार रुपये की नकदी व एक सोने की चैन को लूटकर फ रार हो गए थे। जिस संबंध में पीडि़ता हिना पुत्री कर्ण की शिकायत पर चांदहट थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी कुलदीप को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग फ ावड़े को उसके घर की छत से बरामद कर किया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जहां से अदालत के आदेशानुसार उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं बाकी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: यहां एक गुरु विद्यालय में लड़कियों का करता है पूजन – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News in Hindi | Satya khaba

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *