Connect with us

Ambala

अम्बाला में गैंगवार में चली थी गोलियां,अब पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Published

on

सत्यखबर, अंबाला

अंबाला शहर के कालका चौक पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर प्रदीप उर्फ पंजा व राहुल को मौत के घाट उतारने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। गोलीकांड में पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ लिया है। लेकिन पूछताछ के चलते अभी उसका नाम आधिकारिक रूप से सार्वजनिक नहीं किया गया है। संभावना है शनिवार को पुलिस आरोपित के नाम और गैंगवार होने के कारण का खुलासा कर सकती है।आरोपितों ने कार पर नकली नंबर प्लेट लगाकर वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस की टीमों ने पंजाब, चंडीगढ़ और अन्य जगहों पर छापामारी तेज कर दी है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिए। उधर, पुलिस की टीमें कोर्ट परिसर से लेकर कालका चौक तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। हालांकि कालका चौक के कैमरे खराब हैं, लेकिन इससे पहले लगे कैमरों को चेक किया जा रहा है। आरोपितों ने थानेसर में रजिस्टर्ड एचआर07एक्स4314 की नंबर प्लेट कार पर लगा रखी थी।

वीरवार को अंबाला शहर कोर्ट में अश्वनी, गौरव, प्रदीप उर्फ पंजा व राहुल पेशी पर आए थे। कोर्ट में अर्जी लगाकर चारों लोग अन्य तीन लोगों को कार में सवार कर रवाना हो गए। अग्रसेन चौक पर तीन लोग उतर गए थे, जबकि बाकी चार लोगों पर कालका चौक पर अंधाधुंध गोलियां चला दी गईं थीं। फिलहाल इस गोलीकांड में घायल अश्वनी और गौरव का इलाज चल रहा है। शुक्रवार को पुलिस को इस बड़े घटनाक्रम में कामयाबी मिल गई, लेकिन अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापमारी कर रही हैं। वीरवार को तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *