Connect with us

Haryana

चकमा दे दूकान के गल्ले में रखे बैग सहित उडाए 9 लाख रूपये

सीसीटीवी में बैग लेकर एक आरोपी भागता आया नजर सत्यखबर, पिंजौर (जयंत मोठसरा) – पिंजौर के मुख्य बाज़ार स्थित खन्ना प्रोविजन किरयाना स्टोर से कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बुजुर्ग दूकानदार को चकमा दे उसके गल्ले में रखे 9 लाख रूपये चुराए जाने का मामला प्रकाश में आया। शिकायत मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने […]

Published

on

सीसीटीवी में बैग लेकर एक आरोपी भागता आया नजर

सत्यखबर, पिंजौर (जयंत मोठसरा) – पिंजौर के मुख्य बाज़ार स्थित खन्ना प्रोविजन किरयाना स्टोर से कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बुजुर्ग दूकानदार को चकमा दे उसके गल्ले में रखे 9 लाख रूपये चुराए जाने का मामला प्रकाश में आया। शिकायत मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित दूकानदार से सारी घटना की जानकारी ली और आसपास की दुकानों से सीसीटीवी की फुटेज इक्कठा की।

पिंजौर थानाध्यक्ष सुखबीर सिंह ने बताया कि उन्हें आज खन्ना प्रोविजन स्टोर के मालिक राजेश कुमार ने शिकायत दी कि गत रविवार (15 अप्रैल) दोपहर करीब ढाई बजे कुछ अज्ञात लोग उनकी दूकान पर आकर दूकान में मौजूद उसके बुजुर्ग पिता से सामान खरीदने के बहाने से बातों में लगा उनकी दूकान में गल्ले में एक बैग में रखे नौ लाख चुराकर फरार हो गये। सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर आज मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास के दुकानों से कुछ सीसीटीवी फुटेज भी ली है जिसमे कुल तीन लोग मिल कर घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे है और एक व्यक्ति बैग लेकर भागता नजर आया है।

पीड़ित दूकानदार राजेश कुमार ने बताया कि वो रविवार दोपहर में रोजाना की तरह खाना खाने जाते समय दुकान पर अपने बुजुर्ग पिता को दूकान पर छोड़ के गये थे। तभी दो व्यक्ति वहां आए और एक आदमी ने उनसे बातें शुरू कर दूकान का सामान खरीदने का नाटक करने लगा। जैसे ही उसके पिता दुकान से उसका बताया हुआ सामान इक्कठा करने लगे। तभी वो अज्ञात व्यक्ति उसकी दूकान के गल्ले में रखे नौ लाख रूपये लेकर वहां से फरार हो गया। जब तक उन्हें कुछ समझ आता वो सभी दुकान से कुछ दूर खड़ी एक गाडी में बैठ फरार हो चुके थे। राजेश कुमार ने बताया कि उन्होंने ये नौ लाख रूपये एक जमीन के सौदे के लिए रखे हुए थे। इस घटना के बाद उनके बुजुर्ग पिता की तबियत खराब हो गई। अब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है जिन्होंने मौके पर आकर अपनी जाँच शुरू कर दी है। आसपास से मिली सीसीटीवी फुटेज में तीन लोगों ने मिल कर एक कार में आकर इस घटना को अंजाम दिया जिसके बाद वो वहां से फरार हो गये।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: benelli gun dealers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *