Connect with us

Haryana

चक्काजाम : किसान एकता जिंदाबाद के नारों से एकता का संदेश दिया

Published

on

सत्यखबर

किसान मोर्चा के आह्वान पर शनिवार को तहसील के करीब एक दर्जन गांवों के प्रमुख मार्गों पर चक्काजाम किया गया। सभी जगह दोपहर 12 से 3 बजे तक चक्काजाम रहा। जाम के दौरान एंबुलेंस व सेना के वाहनों को गुजरने दिया गया। लसेड़ी टोल नाके पर ट्रैक्टरों को हाईवे पर खड़ा कर जाम लगाया गया।

चक्का जाम : हरियाणा में सड़कों पर जमे किसान

मिठी रेडू के वेदप्रकाश व मीरसिंह, गुलपुरा के योगेश सिहाग व जयवीर, लूटाणा के बंशीलाल, पहाड़सर के राजकुमार पूनिया व देव गोदारा, नरवासी के राजेश पूनिया, श्योपुरा के होशियार सांगवान, गागड़वास के विनोद पूनिया तथा संजय पूनिया व नसीब खान के नेतृत्व में आस-पास गांवों के किसानों एवं नौजवानों ने ‘किसान एकता जिंदाबाद’ के नारे लगाकर रोष प्रकट किया। इस दौरान ‘मोदी जी थारी तोप कठे, हम दिल्ली आ रहे’ गाने पर किसानों एवं नौजवानों ने नाचकर किसान एकता का संदेश दिया। चक्काजाम के दौरान कतार में खड़े वाहनों के चालकों एवं यात्रियों को युवाओं ने पानी पिलाया गया।

चांदगोठी में कामरेड रणसिंह पूनिया के नेतृत्व में चक्काजाम किया गया। डोकवा में राजगढ़-चूरू हाईवे पर ट्रैक्टर लगाकर जाम लगाया गया। हमीरवास में कामरेड सुनील रामनिवास भैंसली, राजकुमार भोजाण, एडवोकेट निहालसिंह आदि ने जाम लगाया। बैरासर बड़ा में नरेंद्र ढाका, कृष्ण भोजानिया आदि ने जाम लगाया। ददरेवा में समुद्र ददरेवा, मोहरसिंह तथा राघा छोटी में पूर्व सरपंच बलबीर पूनिया के नेतृत्व में जाम लगाया। थानमठुई, हरपालू, रड़वा आदि गांवों चक्काजाम किया गया

6 Comments