Connect with us

Gohana

चपरासी बहाने से परीक्षा केंद्र में गया और व्हाट्स एप पर किया पेपर लिक

युवक पेपर लिक करते रंगे हाथों गिरफ्तार, सत्यखबर गोहाना (सुनील जिंदल) – खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कोलिज में चल रही एएनएम व जीएनएम की परीक्षा को मोबाईल के जरिये व्हाट्स एप पर पेपर लिक करवाते एक युवक को रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक अमित मेडिकल में ही आउट […]

Published

on

युवक पेपर लिक करते रंगे हाथों गिरफ्तार,

सत्यखबर गोहाना (सुनील जिंदल) – खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कोलिज में चल रही एएनएम व जीएनएम की परीक्षा को मोबाईल के जरिये व्हाट्स एप पर पेपर लिक करवाते एक युवक को रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक अमित मेडिकल में ही आउट सोर्स पर डारेक्टर ऑफिस में पीएन के पद पर तैनात है। पेपर के दौरान पानी देने के बहाने इक्जाम सेंटर के अंदर गया जहाँ उसने किसी के पेपर को अपने मोबाईल से खींच कर अपने दूसरे साथी के पास भेज दिया।

मामले की जांच कर रही खानपुर महिला थाना पुलिस ने आरोपी को निशान देहि के लिए लेकर मेडिकल कालेज लेकर पहुंची। मामले की जांच कर रही महिला थाना की एसएचओ लक्मी देवी ने बताया की अभी इस मामले की जांच की जा रही है। पकडे गए युवक का मोबाईल को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है और इसने अपने मोबाईल से मेडिकल में ही काम करने वाले एक साथी सुधीर को पेपर को आउट करने की नियत से फोटो व्हाट्स एप की है। वो सुधीर भी इसी मेडिकल कॉलिज में आउट सोर्स पर रसीद डिपार्टमेन्ट में काम करता है और वो कल से ही फरार है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है पकडे गए युवक अमित को आज अदालत में पेस कर रिमांड पर लिया जायेया ताकि पता लगाया जा सके की इस मामले में और कोण कोण शामिल है।

गौरतलब है की भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलिज में 20 अप्रेल से 1 मई तक एएनएम व् जीएनएम की परीक्षा चल रही है जिसमें 400 से भी ज्यादा स्टूडेंट परीक्षा दे रहे है। परीक्षा के दौरान मेडिकल में मेडिकल में ही आउट सोर्स पर डारेक्टर ऑफिस में पीएन के पद पर तैनात अमित पिछले दो दिनों में किसी न किसी बहाने से इक्जाम सेंटर में जाकर वहां पेपर की अपने मोबाईल में फोटो लेकर उसे आउट करने की नियत से अपने दूसरे साथी के पास भेने का काम कर रहा था। लेकिन एक्जाम सेंटर के बहार खड़े एक सिक्यूरिटी गार्ड ने अमित की इस हरकत को देख लिया और इसकी सुचना मेडिकल के डारेक्टर को दी। जिस के बाद मेडिकल के डारेक्टर ने मौके पर पहुंच कर अमित को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में जांच खानपुर महिला थाना की एसएचओ लक्मी देवी ने बताया की मेडिकल कॉलजी की तरफ से सुचना मिली थी की इन दिनों मेडिकल में चल रही एएनएम व् जीएनएम की परीक्षा के दौरान एक मेडिकल में आउट सोर्स पर काम करने वाले अमित ने पेपर को आउट करने की नियत से पेपर को दूसरे अपने साथी को व्हाट्स एप से भेजा है। जिस के बाद पुलिस ने अमित नाम के युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन धाराओं के दर्ज इस मामले में अमित का साथी अभी फरार है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *