Connect with us

Haryana

चुनावों के समय वायदे करके भूल गए नपा के उप-चैयरमेन

सत्यखबर,तरावडी( रोहित लामसर     ) वार्ड न. 4 के पार्षद और नपा के उपाध्यक्ष पंकज गोयल को जब दो साल पहले किया वायदा याद नही रहा तो आज कश्यप समाज के सैकड़ों लोग एकत्रित होकर पार्षद के निवास पर पहुंचे और उन्हें कश्यप धर्मशाला निर्माण का वायदा याद दिलाया। पार्षद को इस मामले में समाज […]

Published

on

सत्यखबर,तरावडी( रोहित लामसर     )

वार्ड न. 4 के पार्षद और नपा के उपाध्यक्ष पंकज गोयल को जब दो साल पहले किया वायदा याद नही रहा तो आज कश्यप समाज के सैकड़ों लोग एकत्रित होकर पार्षद के निवास पर पहुंचे और उन्हें कश्यप धर्मशाला निर्माण का वायदा याद दिलाया। पार्षद को इस मामले में समाज के लोगों ने ज्ञापन भी सौंपा। पार्षद ने समाज के लोगों से एक माह के भीतर धर्मशाला निर्माण कार्य शुरू करवाने का वायदा किया और ज्ञापन देने आए सभी लोगों को संतुष्ट कर वापिस भेजा। कश्यप समाज सेवा समिति के सैकड़ो लोग रविवार की सुबह नौ बजें नारेबाजी करते हुए वार्ड पार्षद व नपा उपाध्यक्ष पंकज गोयल के निवास लक्ष्मी कालोनी पहुंचे। समिति के लोगों ने उनके निवास के आगे भी नारेबाजी की जिसके बाद पार्षद पंकज गोयल बाहर आए और उन्होंने सभी लोगों को अंदर आकर बात करने का न्योता दिया। अंदर आकर समिति के अध्यक्ष सुरजीत सिंह कश्यप व अन्य पदाधिकारियों ने पंकज गोयल को ज्ञापन सौंपा जिसमें पार्षद को दो साल पहले किए वायदे को याद करवाया गया और समिति के लोगों ने मांग की कि पार्षद वायदे के अनुसार कश्यप धर्मशाला के निर्माण कार्य जो लम्बे समय से अधुरा पड़ा उसे शुरू करवाकर सम्पन्न करवाएं। इस
अवसर पर सुभाष कश्यप, अमरनाथ, जीत कुमार, प्रदीप कुमार, सुभाष चंद, कश्मीरा, शिवकुमार, रत्न लाल, ओमप्रकाश, धन्ना राम, सतीश कुमार, राजेंद्र कुमार, कृष्ण लाल, राजबीर, इंद्र, राकेश, राजेंद्र हलवाई, सागर कश्यप, सोनू, सुरेंद्र कुमार, राधेश्याम व सोहन लाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बॉक्स :-
उप चेयरमैन ने स्वीकारी गलती :-
ज्ञापन के दौरान समिति अध्यक्ष  ने कहा कि दो साल पहले विधायक भगवान दास कबीरपंथी व नपा उपाध्यक्ष  पंकज गोयल धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम के दौरान धर्मशाला निर्माण के लिए 11 लाख रुपये की घोषणा की थी। पैसे न आने के कारण निर्माण कार्य बंद पड़ा है । पार्षद पंकज गोयल ने निर्माण कार्य में हो रही देरी के लिए अपनी गलती को स्वीकार किया और कहा कि उनकी धर्मशाला का निर्माण कार्य एक माह के भीतर शुरू करवाया जाएगा। नपा उपाध्यक्ष से भरोसा लेने के बाद समाज के लोग उनका धन्यवाद कर वापिस लौट गए।

यह बोले पार्षद :-
इस बारें में नपा उपाध्यक्ष पंकज गोयल ने बताया कि पिछले साल डी प्लान के पैसे आए लेकिन किसी कारण वह पैसा धर्मशाला में नही लग पाया, परंतु इस बार अप्रैल में आने वाले डी प्लान के पैसे से इस धर्मशाला का निर्माण शुरू करवाया जाएगा।