Connect with us

Haryana

चोरों ने सरकारी बीज की दुकान समेत 3 दुकानों में लगाई सेंध!

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के हॉट रोड़ पर रात्रि में चोरों ने यहां स्थित सरकारी बीज समेत 3 दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने सरकारी बीज की छत पर बने कमरे का दरवाजा तोडक़र घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि इस घटना में 3 चोर शामिल रहे है, जिनके […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के हॉट रोड़ पर रात्रि में चोरों ने यहां स्थित सरकारी बीज समेत 3 दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने सरकारी बीज की छत पर बने कमरे का दरवाजा तोडक़र घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि इस घटना में 3 चोर शामिल रहे है, जिनके चेहरे सीसीटीवी फूटेज में साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं।

इस घटना में चोर सरकारी बीच की दुकान की अलमारी में रखे लगभग 38 हजार रूपए पर हाथ साफ कर गए। मिली जानकारी अनुसार सरकारी बीज की दुकान का सेल्समैन विरेंद्र व साथ लगती खल की दुकानों के मालिक राजेश व बिट्टू सायं को अपनी-अपनी दुकानें ठीक-ठाक बंद करके अपने अपने घरों को चले गए थे।

सुबह जब राजेश व बिट्टू अपनी दुकानों पर आए और अंदर जाकर देखा तो पाया कि एक दुकान के पीछे का दरवाजा टूटा पड़ा है और एक दुकान का शट्टर ऊपर उठा हुआ है। इसके अलावा दुकान का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। जब वे पीछे जाकर देख रहे थे तो उनकी नजर साथ लगती सरकारी बीज की दुकान के ऊपर लगे दरवाजे पर भी पड़ी तो उन्होंने देखा कि वह दरवाजा टूटा हुआ है।

उन्होंने सारा माजरा समझते हुए देर नहीं लगी और उन्होंने घटना की सूचना सरकारी बीज की दुकान के सेल्समैन विरेंद्र व सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर इसी रोड पर स्थित चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। सेल्समैन विरेंद्र के आने के बाद पुलिस ने बीज की दुकान का मुआयना किया। इस दुकान में लोहे की अलमारी खुली पड़ी थी और कागजात व सामान बिखरा हुआ था।

सेल्समैन विरेंद्र ने पुलिस को बताया कि चोर यहां अलमारी में रखी करीब 38 हजार रूपए की राशी चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने साथ की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला उनमें चोरों के चेहरे पूरी तरह से साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं। अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि वीरवार को सरकारी बीज की दुकान पर बरसीम के बीज की काफी बिक्री हुई थी। चोरों ने दिन में इस दुकान की रेकी की होगी और रात में इस घटना को अंजाम दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *