Connect with us

Haryana

जनता के लिए नहीं बल्कि अपने निजी फायदे के लिए इनेलो बसपा गठबंधन – धर्मपाल मलिक

29 अप्रैल की दिल्ली रैली में लाखों लोग हरियाणा से पहुंचेंगे सत्यखबर, सोनीपत (संजीव कौशिक) – कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक ने इनेलो और बसपा के गठबंधन पर दोनों पार्टियों को घेरते हुए कहा कि ये प्रदेश की जनता के लिए नहीं बल्कि अपने निजी फायदे के लिए किया गया है। […]

Published

on

29 अप्रैल की दिल्ली रैली में लाखों लोग हरियाणा से पहुंचेंगे

सत्यखबर, सोनीपत (संजीव कौशिक) – कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक ने इनेलो और बसपा के गठबंधन पर दोनों पार्टियों को घेरते हुए कहा कि ये प्रदेश की जनता के लिए नहीं बल्कि अपने निजी फायदे के लिए किया गया है। दोनों पार्टिओ को प्रदेश की जनता से कोई सरकार नहीं है। आज सोनीपत के पीडब्लूडी विश्राम गृह में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, राई एमएलए जयतीर्थ दहिया, खरखौदा एमएलए जयबीर वाल्मीकि पत्रकार वार्ता को सम्भोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी की भारत बचाओ रैली में हरियाणा से लाखो आदमी पहुंचेंगे। आज भाजपा के शाशनकाल में लोग त्राहि त्राहि कर रहे है।

कांग्रेस पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक इंडियन नॅशनल लोकदल और बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि ये जनता जनार्धन के लाभ के लिए नहीं बल्कि अपने स्वम् के लाभ के लिए किया गया है। प्रजातंत्र में समाज के लिए किये गए गठबंधन अधिक लाभकारी होते है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टिया कुछ समय पहले तक एक दूसरे पर कटाक्ष करते थे, दोनों पार्टिया लगातार नीचे गिरती जा रही थी तो दोनों से सोचा कि हाथ मिलाकर एक डाव खेला जाए। उन्होंने कहा कि आज उन्होंने एक ही बात को लेकर गठबंधन किया है कि यदि सत्ता में आ गए तो आने वाले पांच वर्ष राज करेंगे।

कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया और जयबीर वाल्मीकि का कहना है कि 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में भारत बचाओ रैल्ली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे लोगो को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पहली बार सम्भोदित करेंगे। उन्होंने कहा कि ये एक रिकॉडतोड़ रैल्ली होगी। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश में अफरातफरी का माहोल बना हुआ है। लोग नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक त्राहि त्राहि कर रहे है। आज कोई समाधान नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज कानून व्यवस्था का बिलकुल चरमरा गयी है। आयेदिन बलात्कार और मर्डर की घटना घटित हो रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो भी वायदे किये थे वो कोई भी पूरा नहीं हो सका है। आज महंगाई अपने चरम पर है।