Connect with us

Assandh

जनता दरबार में एसडीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं

असंध :रोहताश वर्मा!   एसडीएम अनुराग ढालिया ने कहा कि प्रशासन की तरफ से हर व्यक्ति की समस्या को गंभीरता से सुना जाता है। हर अधिकारी सुबह 11 बजे से 12 तक अपने कार्यालय में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनकी समस्या का निराकरण करके उन्हें संतुष्ट करते हैं। उन्होंने असंध की जनता से […]

Published

on

असंध :रोहताश वर्मा!
  एसडीएम अनुराग ढालिया ने कहा कि प्रशासन की तरफ से हर व्यक्ति की समस्या को गंभीरता से सुना जाता है। हर अधिकारी सुबह 11 बजे से 12 तक अपने कार्यालय में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनकी समस्या का निराकरण करके उन्हें संतुष्ट करते हैं। उन्होंने असंध की जनता से अपील की कि वे सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व योजनाओं का लाभ उठाएं, यदि कोई अधिकारी व कर्मचारी कार्यालय में किसी व्यक्ति के साथ अनदेखी करता है, तो उसकी शिकायत तुरंत एसडीएम कार्यालय को दें, हर शिकायत पर कार्यवाही की जाएगी।
एसडीएम शुक्रवार को असंध के बीडीपीओ कार्यालय में जनता दरबार की अध्यक्षता करते हुए लोगों की समस्या सुन रहे थे।  जनता दरबार में करीब 55 मामले आए, जिनमें अधिकतर मकान बनवाने संबंधी, पानी, पेंशन, राशन कार्ड बनवाने, बिजली, कृषि, सिंचाई संबंधी शामिल है। अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही अधिकारियों के सहयोग से निराकरण किया गया और शेष मामलों पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने अधिकारियों को जांच करने के उपरांत उन्हें निपटाने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर डीएसपी दलबीर सिंह, तहसीलदार नवजीत कौर, नायब तहसीलदार बल्ला सूरजभान, एसडीओ जनस्वास्थ्य विभाग पलविन्द्र सिंह, एसडीओ सिंचाई विभाग अतिन्द्र पाल व मुकुल कथूरिया, एसडीओ बिजली बोर्ड विनय कुमार व सुनील, एमई अशोक कुमार, ईशम सिंह, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान गुरजंट थल, बलविन्द्र बिलौना, रामकुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *