Connect with us

Charkhi Dadri

जमीनी विवाद में सोते हुए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

सत्यखबर, चरखी दादरी (विजय कुमार) – जिले के गांव कारी दास में बीती देर रात जमीनी विवाद को लेकर एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के समय बुजुर्ग घर में अकेला सो रहा था। देर रात पत्नी घर पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। गंभीरी हालत में उसे दादरी के सरकारी […]

Published

on

सत्यखबर, चरखी दादरी (विजय कुमार) – जिले के गांव कारी दास में बीती देर रात जमीनी विवाद को लेकर एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के समय बुजुर्ग घर में अकेला सो रहा था। देर रात पत्नी घर पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। गंभीरी हालत में उसे दादरी के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाढड़ा थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी अमर देवी की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

गांव कारी दास निवासी 60 वर्षीय कमल सिंह बीती रात अपने घर में सो रहा था और उसकी पत्नी अमर देवी पड़ोस में गई थी। देर रात जब उसकी पत्नी घर पहुंची तो हमलावर उसे देखकर फरार हो गए। गंभीर हालत में पड़ा कमल सिंह को तुरंत उपचार के लिए बाढड़ा के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन चिकित्सकों ने उसे दादरी के सरकारी अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने कमल सिंह को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी अमर देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पड़ोस से घर पहुंची तो कमल सिंह को काफी चोटें लगी हुई थी।

पूछने पर उसने गांव के पांच लोगों के नाम बताए और बेहोश हो गया। उसे पहले बाढड़ा व बाद में दादरी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के भाई नरेश कुमार ने बताया कि कमल सिंह का गांव के कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। दो वर्ष पूर्व भी जमीन को लेकर पुलिस केस हुआ था। कुछ लोग उनकी जमीन को हड़पना चाहते हैं। इसलिए उसकी पीटकर हत्या कर दी। शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाढड़ा थाना पुलिस प्रभारी विकास ओल्यान ने बताया कि सुबह अस्पताल से सूचना मिली कि गांव कारी दास में एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *