Connect with us

Chandigarh

जयहिन्द ने फरसा लहरा कर जनता को खट्टर का फरसा काण्ड दिलाया याद

Published

on

सत्यखबर चंडीगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट) – आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द अपने सभी 46 प्रत्याशियों के लिए पैदल यात्रा निकाल कर जनता से वोट देने की अपील कर रहे है। जिसकी शुरुआत बुधवार से अम्बाला लोकसभा से की थी। आज रादौर से नरेश लाल कम्बोज, लाडवा से गुरदेव सिंह सूरा, थानेसर से सुमित हिन्दुस्तानी, गुहला से गीता भुक्कल कम्बोज व् कलायत से सीमा देवी के समर्थन मे पैदल यात्रा निकाल प्रदेशाध्यक्ष ने चुनाव प्रचार किया। इस अवसर पर पंडित नवीन जयहिन्द ने कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में जो काम किया है उसी तर्ज पर हरियाणा में भी काम करने का काम करेगी। आप प्रत्याशी लगातार क्षेत्र में काम कर रहे है व जनता की आवाज उठा रहे है। जनता अबकी बार झाड़ू का बटन दबाये और आम आदमी पार्टी सरकार बनाये।

वही प्रदेशाध्यक्ष ने फरसा लहरा कर जनता को खट्टर के फरसा काण्ड को याद दिलाते हुए कहा कि खट्टर में कंस से भी ज्यादा अहंकार हो गया है। अगर इनकी सरकार आ गई तो पुरे हरियाणा का सत्यानाश कर देंगे। खट्टर के फरसा काण्ड को जनता न भूले। यह सरकार गर्दन काट है इनका मुख्यमंत्री गर्दन काट है अगर ये 75 पार हो गये तो हरियाणा वालों को भाजपा वाले पाकिस्तान भेज देंगे, जनता की गर्दन पर वार करेंगे। इन्होने सरकारी स्कूल खा गये , अस्पताल खा गये , किसान को फसल बिमा के नाम पर खा गये, व्यापारी को नोट-बंदी व् जीएसटी के नाम पर खा गये अब जनता को चालान के नाम पर खा गये। इसलिए इनका खुट्टा पाड़ना जरूरी है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को जनता को प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल, फ्री इलाज, फ्री दवाइयां, प्राइवेट अस्पतालों में गरीबों का फ्री इलाज, फ्री बिजली, फ्री पानी, किसान को फसल खराब होने पर बीस हजार प्रति एकड़ मुआवजा, फसल का स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर मूल्य, शहीद जवान के परिवार को एक करोड़ की आर्थिक मदद मिल रही है। ये सब कार्य सिर्फ देश की राजधानी दिल्ली में हो रहे है। क्योकि आम आदमी पार्टी सरकार की नियत साफ़ है। आम आदमी पार्टी ने अपने सभी वायदे समय से पहले पूरे किए हैं जो आज तक के इतिहास में किसी भी सरकार ने नहीं किया। रावण राज खट्टर राज से कही ज्यादा बेहतर था।

इस अवसर पर सभी विधानसभाओं के बूथ स्तर के कार्यकर्ता मोजूद रहे व् मुख्य बाजार व् मंडी में पैदल यात्रा निकाल कर वोट देने की अपील की।