Connect with us

Chandigarh

जलभराव को लेकर सुरजेवाला का कटाक्ष, बोले- मोरनी वाली मोटर बोट लेकर गुरुग्राम आ जाएं सीएम

Published

on

सत्यखबर, चंडीगढ़

हरियाणा में रविवार रात से हो रही बारिश अब लोगों के लिए आफत बन चुकी है। साइबर सिटी गुरुग्राम हर साल की तरह इस बार भी तालाब में तब्दील हो गया है। शहर में जगह.जगह जलभराव हो गया। वहीं तेज बारिश के चलते गुरुग्राम के राजीव चौक पर बने अंडरपास में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। ऐसे में विपक्ष ने भी हरियाणा के सीएम पर कटाक्ष किया।

ये भी पढ़ें… हरियाणा में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया हाईकमान को प्रस्ताव

गुरुग्राम में हुए भारी जलभराव को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने सीएम की मोरनी में खींची गई मोटर बोट वाली तस्वीर के साथ ट्वीट किया है। रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा कि ये तस्वीर तो मोरनी की है! पर गुडग़ाँव में जलभराव देखते हुए मुख्यमंत्री जी यहां भी आनंद उठा सकते हैं। रणदीप सुरजेवाला के इस पोस्ट के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

सुरजेवाला के समर्थक उनके ह्यूमर की दाज दे रहे हैं, वहीं बीजेपी समर्थन सुरजेवाला के इस पोस्ट पर सीएम का समर्थन करते दिखे। बता दें कि बारिश की वजह से पिछले दो दिनों गुरुग्राम में भारी जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है। वहीं मंगलवार को भी दिल्ली.गुरुग्राम बॉर्डर पर पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया है। जाम की वजह से नौकरी.पेशा वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई किलोमीटर तक गाडिय़ों की लंबी कतार लग गई है। बहरहाल अभी भी मौसम विभाग ने गुरुग्राम में लोगों को सावधान रहने की सलाह दी है। विभाग की ओर से रेड अलर्ट की चेतावनी जारी की गई है कि गुरुग्राम में गरज के साथ तेज बारिश हो सकती है।