Connect with us

Haryana

जागरण करने वालों के साथ पुलिस ने की मारपीट, 7 को किया गिरफ्तार

विरोध में लोगों ने दिया धरना सत्यखबर, हिसार (विनोद सैनी) – आजाद नगर मैन चौक पर आजाद नगर मौहल्ला वासियों व मार्किट दुकानदारों ने पुलिस के रवैये को लेकर रोष प्रकट करके पार्षद नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में धरना दिया। इस दौरान दुकानदारों दुकाने बंद करके पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की गई। दुकानदारों ने […]

Published

on

विरोध में लोगों ने दिया धरना

सत्यखबर, हिसार (विनोद सैनी) – आजाद नगर मैन चौक पर आजाद नगर मौहल्ला वासियों व मार्किट दुकानदारों ने पुलिस के रवैये को लेकर रोष प्रकट करके पार्षद नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में धरना दिया। इस दौरान दुकानदारों दुकाने बंद करके पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की गई। दुकानदारों ने कहा कि जब तक जबरदस्ती माटपीट करने वाले पुलिस कर्मचारियों का तबादल या सस्पैंड नही किया जाता तक उनकी धरना जारी रहेगा। उन्लेखनीय है कि आजाद नगर में जागरण चल रहा था इस दौरान किसी ने पुलिस के फोन कर दिया जागरण लेट तक चल रहा है। पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो जागरण को बंद करने कहा दिया और जागरण संचालकों ने आवाज धीमी कर दी। इसके बाद पुलिस दोबारा गाडियों में आई और जागरण कर रहे लोगों पर मारपीट की तथा सात लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया था। इसी के विरोध में आजाद नगर के लोग धरने पर बैठे है।

आजाद नगर वार्ड नंबर 19 के पार्षद नरेंद्र शर्मा ने बताया कि रात को जागरण चल रहा था इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर जागरण कर रहे लोगो के साथ मारपीट की और सात लोगों मौके से गिरफ्तार करके चली गई। उन्होने बताया कि पुलिस ने लोगों के साथ अत्याचार किया है इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिले थे परंतु पुलिस अधीक्षक ने मिले थे परंतु अधीक्षक ने उनकी कोई सुनावाई नही की। उनकी मांग है कि मारपीट करने वाले पुलिस कर्मचारियों का तबादला किया और उन्हें सस्पेंड भी किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक कोई कार्यवाही नही की जाती उनकी धरना जारी रहेगा।

सुनील अग्रवाल ने बताया कि आजाद नगर में जागरण चल रहा था इसी दौरान दो गाडियों में भर पुलिस कर्मचारी आए और उन्होंने आते ही मारपीट की। इसके बाद पुलिस कर्मचारी महिला को धक्का मार दिया जिससे वह नीचे गिर गई। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मचारियो के खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: ถาดกระดาษ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *