Connect with us

Haryana

जाम में फंसे और आंदोलन कर रहे लोगों के लिए लंगर की व्‍यवस्‍था

Published

on

सत्यखबर

करनाल टोल प्लाजा पर एक तरफ किसानों ने जहां जाम लगाया हुआ है वहीं लंगर सेवा सुचारू रूप से चल रही है इसमें बच्चे और महिलाएं भी बढ़-चढ़कर भागीदारी कर रहे हैं।किसानों ने चक्‍का जाम कर दिया है। नेशनल हाईवे से लेकर स्‍टेट हाईवे पर गांव के लोग उतर आए हें। ट्रैक्‍टर-ट्रालियां लगाकर हाईवे जाम कर दिए गए। काफी संख्‍या में गाडि़यां जाम में फंस गई हैं, कुछ खुद ही वापस हो गए। वहीं जाम का एक अलग रंग भी देखने को मिल रहा। किसानों ने बीच सड़क में ही हवन कार्यक्रम और रागनी शुरू कर दी है। तस्‍वीरों में देखें चक्‍का जाम का अलग अंदाज।

किसान विरोधी फैसला वापस ले सरकार-अभय सिंह चौटाला

कृषि के तीनों कानून रद करने की मांग करते हुए किसान सड़क पर आ गए हैं। पानीपत टोल प्‍लाजा पर महिलाएं भी बीच रोड में बैठ गई हैं। महिलाएं गीत गाते हुए विरोध जता रही हैं। दोनों ओर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

सनौली हरिद्वार रोड भी बंद, हुक्‍का गुड़गुड़ा रहे किसान

करीब साढ़े बारह बजे सनौली हरिद्वार रोड भी बंद कर दिया गया है। रिसालू चौक पर किसान हुक्‍का लेकर बैठ गए हैं। वाहन चालक हाथ जोड़कर कहते रहे कि उन्‍हें जाने दें पर सभी ने कह दिया कि तीन घंटे बाद ही जाम खुलेगा। रिसालू चौक बाईपास रोड है। सीधे सनौली रोड पर मिलता है। यहां से हरिद्वार की तरफ रास्‍ता जाता है। किसानों ने इस रास्‍ते को बंद कर दिया है। रिसालू चौक पर महिलाएं भी पहुंच गई हैं। वहीं, उग्राखेड़ी के पास भी जाम लगाया गया है।