Connect with us

Haryana

जिलास्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में रावमावि सतनाली के विद्यार्थियों ने लहराया परचम

  सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा)  महेंद्रगढ़ स्थित श्री कृष्णा स्कूल में आयोजित जिलास्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सतनाली में विद्यार्थियों ने लहराया परचम, जीते 4 स्वर्ण व 3 रजत पदक। मंगलवार को कस्बा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिलास्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता […]

Published

on

 

सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा)

 महेंद्रगढ़ स्थित श्री कृष्णा स्कूल में आयोजित जिलास्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सतनाली में विद्यार्थियों ने लहराया परचम, जीते 4 स्वर्ण व 3 रजत पदक। मंगलवार को कस्बा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिलास्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में परचम लहरने वाले खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर खिलाडिय़ों को सम्मानित करते हुए विद्यालय प्राचार्या संतोष ने कहा कि इस बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जिला के विभिन्न खंडों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया। जिसमें विद्यालय के खिलाडिय़ों ने खेलते हुए 48 कि.ग्रा. भार वर्ग में बबीता ने स्वर्ण, 46 कि.ग्रा. में मधु ने रजत, 30 कि.ग्रा. में जसवंत ने रजत, 38 कि.ग्रा. में राहुल ने स्वर्ण, 48 कि.ग्रा. में पंकज ने स्वर्ण, 60 कि.ग्रा. में मोनू ने स्वर्ण, 50 कि.ग्रा. हिमांशु ने रजत पदक हासिल कर अपने माता-पिता, विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

प्राचार्या ने कहा कि वर्तमान समय में क्षेत्र से अनेकों खेल प्रतिभाएं उभकर आई हैं, जिन्होंने अपने क्षेत्र का नाम राज्य या राष्ट्रीयस्तर पर ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी रोशन किया है। जो हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि विजेता विद्यार्थी काफी बेहतर खिलाड़ी है, जो खेल के साथ-साथ पढ़ाई में अच्छे हैं। विद्यालय के प्रत्येक बच्चे को इन विजेता खिलाडिय़ों से प्रेरणा लेकर खेलों में हिस्सा लेना चाहिए व कड़ी मेहनत कर अपने माता-पिता का नाम रोशन करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों की सफलता का श्रेय बॉक्सिंग कोच मोनिका को दिया व समस्त विद्यालय स्टॉफ के परिश्रमों की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

 

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: سایت رسمی پوکر ایرانیان

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *