Connect with us

Haryana

जिस राज्य में भाजपा सरकार वहां कानून व्यवस्था चरमराई – कैप्टन अजय सिंह यादव

सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली जन आक्रोश रैली के लिए पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव नूंह अनाज मंडी में कांग्रेस कार्यालय पहुंचे अजय सिंह यादव का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व मंत्री ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं […]

Published

on

सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली जन आक्रोश रैली के लिए पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव नूंह अनाज मंडी में कांग्रेस कार्यालय पहुंचे अजय सिंह यादव का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व मंत्री ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जन आक्रोश रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। वहीँ पूर्ण मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने मोदी सरकार पर तीखे वार करते हुए कहा कि आज के समय में सरकार ने सभी को दबाकर रखा हुआ है। इस सरकार में महिलाएं और बच्चियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है। भाजपा के मंत्री तथा विधायक रेप जैसे घिनौने अपराध में संलिप्त पाए जा रहे हैं। तथा उनके खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है उन राज्यों में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है उन्होंने कहा कि इन राज्यों की जनता कह रही है कि अब बेटी बचानी नहीं है अब तो बेटी को छुपाना पड़ रहा है। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि इस समय पड़ोसी देशों से भारत के अच्छे संबंध नहीं हैं। इस सरकार की विदेश नीति सही नहीं है। इसी की वजह से पड़ोसी देशों से अच्छे संबंध नहीं बन पा रहे हैं। प्रधानमंत्री के विदेश दौरे पर पूर्व मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ललित मोदी नीरज मोदी विजय माल्या के बारे में वहां के नेताओं से बात करनी चाहिए थी। लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने इनके बारे में बात करने की भी नहीं सोची कैप्टन अजय सिंह यादव से गुड़गांव लोकसभा की टिकट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टिकट का मुझे कोई लालच नहीं है। मुझे पिछली बार भी टिकट दिया गया था। लेकिन मैंने मना कर दिया मुझे मेवात वह अहीरवाल की सेवा करनी है। इसी सेवा भावना से मैं पार्टी में काम कर रहा हूं। मेवात सबसे पिछड़ा हुआ इलाका है यहां पर रेल नहीं है पीने का पानी नहीं है और जो यहां से सांसद हैं वह सुध नहीं लेते हैं।

जिस प्रकार से ही पानी अहिरवार को मिलता है उसी प्रकार से मेवात को भी पानी मिले इसकी लड़ाई में लडूंगा कैप्टन अजय सिंह यादव ने इनेलो बसपा के गठबंधन पर वार करते हुए कहा कि बसपा का हाथी है इनेलो का चश्मा है अगर चश्मे पर हाथी बैठ गया तो चश्मा तो वैसे ही चकनाचूर हो जाएगा। 1998 में भी इनका गठबंधन हुआ था तब भी कुछ नहीं हुआ दूसरा इनका किसी प्रकार का कोई मेल नहीं है उन्होंने कहा कि इनेलो वाले लोग अत्याचार करने वाले हैं इन्हीं इनेलो वालों ने दलितों पर अत्याचार किया था आज दलित समाज के लोग बिल्कुल इनके साथ चलने के लिए तैयार नहीं है मायावती का ग्राफ उस समय था तब उनको 4 पर्सेंट वोट मिला था इस समय बसपा को एक परसेंट वोट भी नहीं मिलेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *