Connect with us

Haryana

जींद मेडिकल कॉलेज की घोषणा हवा-हवाई, अस्पताल को पहुँचाया वेंटिलेटर पर: सहवाग

सत्यखबर जींद ( इन्द्रजीत शर्मा ) – जिला नागरिक अस्पताल की दयनीय हालत की सुधार की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी ने तीन दिवसीय धरना शुरू कर दिया है। सदस्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमोद सहवाग ने धरनारत कांग्रेसियो को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के मुखिया मनोहर लाल खट्टर ने जींद में मेडिकल […]

Published

on

सत्यखबर जींद ( इन्द्रजीत शर्मा ) – जिला नागरिक अस्पताल की दयनीय हालत की सुधार की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी ने तीन दिवसीय धरना शुरू कर दिया है। सदस्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमोद सहवाग ने धरनारत कांग्रेसियो को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के मुखिया मनोहर लाल खट्टर ने जींद में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की थी। जींद मेडिकल कॉलेज की बात तो दूर भाजपा सरकार नागरिक अस्पताल में डॉक्टर और दवाई भी नहीं दे पा रही है।
सहवाग ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले चार साल से नागरिक अस्पताल जींद की लगातार अनदेखी की है । जींद नागरिक अस्पताल में 55 डॉक्टर होने चाहिए। जबकि अस्पताल में सिर्फ 15 डॉक्टर काम करते आ रहे हैं । ओपीडी के लिये मुश्किल से 6 या 7 डॉक्टर ही बचते हैं। अस्पताल में ना दवा है , ना डॉक्टर है , ना ईलाज है। भाजपा की सरकार ने जींद अस्पताल को वेंटीलेटर पर पहुंचा दिया है। अस्पताल में घंटो लाइन में बिताने के बावजूद गरीब व आमजन बिना ईलाज के जीवन जीने को मजबूर है। भाजपा की नकारा सरकार को जगाने के लिये आज से नागरिक हस्पताल के सामने कांग्रेस पार्टी द्वारा तीन दिन का धरना शुरू किया है ।

अगर भाजपा सरकार तीन दिन के धरने के बाद भी नहीं जागी तो कांग्रेसी कार्यकर्ता आगे और कड़े संघर्ष के लिए तैयार है। भविष्य के संघर्ष की रूपरेखा आमजन और ईलाज के लिये भटक रहे मरीजों के साथ मिलकर तैयार की जायेगी। कांग्रेस गरीब, मज़दूर, किसान, दुकानदार, कर्मचारियों की हितैषी पार्टी है। गरीब व जरूरतमंदों के हकों के लिये कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरने को भी तैयार है। इसके लिए भाजपा सरकार की नाकामी जिम्मेदार होगी।

सहवाग ने कहा कि जींद मेडिकल कॉलेज की घोषणा को पूरा करना दूर की बात , भाजपा सरकार ने नागरिक हस्पताल की स्थिति को भी दयनीय बना दिया । उन्होंने कहा कि तीन दिवसीय धरना जींद के लोगों के हित में और उनकी भावनाओं के अनुरूप किया गया है। आगे भी कांग्रेस पार्टी जींद के लोगों के हकों व सम्मान के लिये लड़ाई को तैयार है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: cvv dumps shop

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *