Connect with us

Haryana

जींद यूनिवर्सिटी में नाम काटने से नाराज छात्र ने की वीसी कार्यालय के बाहर फायरिंग

सत्यख़बर, जींद चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी में एक छात्र द्वारा यूनिवर्सिटी के कुलपति के कार्यालय पर फायर करने का मामला सामने आया है। कुलपति के कार्यालय के बाहर मौजूद गार्ड की ततपरता के चलते कुलपति की जान बची । युवको की पहचान रामकली गांव के नरेंद्र और सोनू के रूप में हुई है। मिली जानकारी […]

Published

on

सत्यख़बर, जींद

चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी में एक छात्र द्वारा यूनिवर्सिटी के कुलपति के कार्यालय पर फायर करने का मामला सामने आया है। कुलपति के कार्यालय के बाहर मौजूद गार्ड की ततपरता के चलते कुलपति की जान बची । युवको की पहचान रामकली गांव के नरेंद्र और सोनू के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर बाद 2 युवक विश्वविद्यालय में वीसी कार्यालय के बाहर पहुंचे। युवको ने कहा कि उन्हें वीसी से मिलना है। गार्ड के अनुसार युवक नशे में थे। उनकी स्थिति देखते हुए उसने उन्हें आगे नही जाने दिया। ऐसे में युवक गुस्से में हो गए और फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम देकर युवक फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि नरेंद्र का कुछ दिन पहले विश्वविद्यालय से नाम काट दिया गया था । मामले की सूचना पुलिस को दे दी गयी है। पुलिस मौके पर पहुंच सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: ถาดกระดาษ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *