Connect with us

Haryana

जीवन में कामयाबी के लिए करना होगा कठिन परिश्रम – सुषमा चौपड़ा

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – एस.एम.एस.मैमोरियल पब्लिक स्कूल तरावड़ी में रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान स्कूल के प्रबंधक सूरत सिंह ग्रेवाल व गुरशरण गे्रवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरूआत में स्कूली बच्चों के साथ-साथ स्टाफ सदस्यों ने सरस्वती वंदना गाई। इसके बाद स्कूल परिसर में सांस्कृतिक एवं […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – एस.एम.एस.मैमोरियल पब्लिक स्कूल तरावड़ी में रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान स्कूल के प्रबंधक सूरत सिंह ग्रेवाल व गुरशरण गे्रवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरूआत में स्कूली बच्चों के साथ-साथ स्टाफ सदस्यों ने सरस्वती वंदना गाई। इसके बाद स्कूल परिसर में सांस्कृतिक एवं रंगारंग कार्यक्रम की बेहतरीन प्रस्तुति के साथ-साथ भाषण, नृत्य व कविता प्रतियोगिता भी आयोजित हुई। जिसमें बच्चों ने अपनी प्रतिभा निखारने का काम किया। विद्यालय के प्रबंधक सूरत सिंह ग्रेवाल व गुरशरण गे्रवाल ने सभी बच्चों को बाल दिवस की बधाई दी। उन्होंने चाचा नेहरू के जीवन से प्रेरणा लेने की बात कहते हुए बच्चों को आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि यदि बच्चों को जीवन में आगे बढक़र कामयाबी हासिल करनी है तो कठिम परिश्रम करना होगा। विद्यालय की प्रधानाचार्य सुषमा चौपड़ा ने एस.एम.एस. प्रबंधन समिति की ओर से सभी बच्चों व उनके अभिभावकों को बाल-दिवस की बधाई दी। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी विजेता बच्चों को स्मृति चिन्ह एवं प्रमाणा-पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सभी स्टाफ सदस्यों के साथ-साथ बच्चे मौजूद रहे।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: replica rolex

  2. Pingback: Scott Schulte

  3. Pingback: beretta apx centurion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *