Connect with us

Chandigarh

जेजेपी के संगठन में विस्तार, 47 युवा पदाधिकारियों की नियुक्ति

Published

on

सत्य खबर: चंडीगढ़: देव सैनी। जनननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए युवा प्रकोष्ठ में कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद 47 युवा पदाधिकारियों की नियुक्तियों की सूची जारी की। पार्टी द्वारा विनेश गुर्जर, अमरिंदर सोंटा व अनिल ढुल को युवा वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं सुनील बूरा, अशोक केनपाल, राजेश अटेला, सुरजीत यादव, राम दयाल बालड़ी, नासिर हुसैन, राजेश मंढान, वीरेंद्र सिंह विर्क, प्रवीन डूडी, मंजीत बेरवाल, नागेश तेवतिया और प्रदीप बड़वासनी को युवा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।

जेजेपी युवा हलका प्रधान के पद पर बाढड़ा (शहरी) में संजय, घरौंडा (ग्रामीण) में मनजीत राजपूत, घरौंडा (शहरी) में रजनीश धनखड़, समालखा (शहरी) में जितांशु मित्तल, समालखा (ग्रामीण) में पपेंद्र, उकलाना (शहरी) में हरीश और उकलाना (ग्रामीण) में सरपंच संदीप को नियुक्त किया है। इसी तरह अम्बाला कैंट में अवतार, अम्बाला सिटी में दलबीर, नारायणगढ़ में संजीव, मुलाना में संदीप, इसराना में राजबीर रोड़, अटेली में पिताम्बर, बड़खल में नाशिर, उचाना में नसीब घसो, आदमपुर में विक्रम सहारण, गुरुग्राम में अजेश, पटौदी में दीपक राठी, खरखौदा में इन्द्रजीत, सोनीपत में रोबिन मालिक, रतिया में मंजीत, टोहाना में मनोज धारसूल, झज्जर में नसीब भारतीय, बेरी में दीपक अहलावत और बहादुरगढ़ में प्रवीन छिल्लर युवा हलका अध्यक्ष होंगे।

ये भी पढ़ें:- आज जंतर-मंतर पर लगेगी किसानों की संसद, राकेश टिकैत होंगे शामिल

इनके अलावा युवा ब्लॉक प्रधान के पद पर झोझू ब्लॉक में रमन, बाढड़ा ब्लॉक में दिनेश, मतलौडा ब्लॉक में मुकेश, सोहना ब्लॉक में अभिषेक शर्मा, तावडू ब्लॉक में आबीदा खान, बादशाहपुर ईस्ट में विपिन, बादशाहपुर वेस्ट में गौरव यादव को नियुक्त किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *