Connect with us

Crime

झज्जर के गांव दुजाना में गेस्ट टीचर को गोलियों से भूना

Published

on

सत्यखबर,झज्जर (जगदीप राज्यान)

झज्जर के गांव दुजाना गांव में एक युवक की हत्‍या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्‍या गोलियां मार कर की गई है। मृतक अनिल उम्र करीब 30 वर्ष दिल्ली में गेस्ट टीचर के पद पर लगा हुआ था । जो की कल ही अपने घर पर आया था। कुछ समय पहले तक चिकन कॉर्नर बलजीत की दुकान पर बैठा था।

यह भी पढ़े… हिसार : माँ की मौत के सदमे ने युवक ने लगाया फांसी का फंदा

इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार तीन नौजवान लड़के आए। जिसमें से एक बाइक पर रह गया और दो ने चिकन कॉर्नर मैं आकर अनिल को दो गोली मारी। अनिल अपने बचाव के लिए चिकन कॉर्नर से बाहर निकलकर पीछे की ओर भाग गया। वहां पर पहुंच उसको कई गोलियां मारी गई। जिस की मौके पर ही मौत हो गई।अज्ञात बाइक सवार तीनों मौके से भाग गए। पुलिस की विभिन्न टीम मौके पर मौजूद है। अभी तक हत्‍या करने का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल ले जाने की तैयारी चल रही है और गांव में हत्‍या किए जाने से तनाव की स्थिति बनी हुई है।

प्रारम्भिक रूप से सामने आया कि मृतक के परिवार का गांव में किसी एक परिवार से जमीनी विवाद चल रहा है । जिसमें दूसरे पक्ष के लोग जेल में भी है। उधर, पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस में पहले भी शिकायत देते रहे हैं और इस तरह के हमले की आशांका व्यक्त की गई थी। वहीं आगामी जांच और दी जाने वाली शिकायत के आधार पर ही स्थिति स्पष्‍ट हो पाएगी। मृतक का एक बड़ा भाई भी है। जो जमींदारा करता है।वहीं होली के दिन ग्रामीण जहां खुशियां मनाने की तैयारी कर रहे थे और गांव में शांत वातावरण था, वहीं हत्‍या जैसी वारदात होने के बाद शोर शराबा हो गया। कल भाग यानि रंगों से खेलने का त्‍योहार है मगर इससे पहले ही गांव में खून की होली खेली गई। 30 वर्षीय युवक की इस तरह से हत्‍या किए जाने से सभी लोग सकते में है और हर ओर इसी बात की चर्चा हो रही है।