Connect with us

Jhajjar

झज्जर : पुलवामा शहीदों की याद में मशाल जुलूस निकालेंगे किसान

Published

on

सत्यखबर

किसान आंदोलन को लेकर जनसभा के जरिए अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास रहेगा। इसके लिए 16 फरवरी को ढांसा बॉर्डर पर जनसभा करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए गुलिया खाप तीसा सहित विभिन्न खापों व किसान यूनियन के पदाधिकारी जुटे हुए हैं। जनसंपर्क अभियान भी चला रहे हैं, ताकि इस जनसभा को सफल बनाया जा सके। जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मिलकर जनसभा में पहुंचने के लिए भी आह्वान किया जाएगा। वहीं इस दौरान किसान आंदोलन को लेकर भी रणनीति बनाई जाएगी।

हरियाणा के खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी: ओलंपिक खेलों की तैयारी कर रहे हरियाणा के खिलाड़ियों को मिलेंगे पांच-पांच लाख रुपये

इससे पहले 14 फरवरी को पुलवाला हमले में शहीद हुए जवानों की याद में मशाल जुलूस निकाला जाएगा। इसके लिए संयुक्त किसान मोर्चा ने बैठक में निर्णय लिया था। जिसके आधार पर हर जिले में रविवार को मशाल जुलूस निकालेंगे। इसके लिए जिला स्तर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी मशाल जुलूस निकालने का आह्वान किया गया है। वहीं सरकार की नीतियों के विरोध में व तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए काले रंग की पट्टी बांधकर भी विरोध जताया जाएगा। बता दें कि ढांसा बॉर्डर पर पिछले 67 दिनों से गुलिया खाप तीसा का किसान आंदोलन को लेकर धरना चल रहा है। धरने पर रविवार को मशाल जुलूस निकालने के साथ-साथ काली पट्टी बांधकर सरकार का विरोध जताया जाएगा।