Connect with us

Haryana

टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक को लटकाया फांसी के फंदे पर

Published

on

सत्यखबर नरवाना (गुलशन चावला) – टिक टॉक फिल्म बनाने का जादू युवाओं के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। जिसके खतरनाक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। कहीं राह चलती लड़कियों का टिक टॉक बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है तो कहीं खतरनाक स्टंट के साथ जिंदगी से भी खिलवाड़ किया जा रहा है। ऐसा ही मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल में सामने आया है। जब टिक टॉक फिल्म बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका दिया। इतफाकिया रस्सी टूट गई, जिस पर युवक नीचे गिरकर घायल हो गया।

परिजनों द्वारा हालात बिगडऩे पर उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक के चाचा की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश करने तथा एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीएसपी जगत सिंह नरवाना के जांच अधिकारी ने बताया कि टिक टॉक फिल्म बनाने के लिए युवक को गले में रस्सी डाल पेड़ पर चढ़ाया गया था। इतफाकिया रस्सी टूट गई। फिलहाल पीडि़त युवक के चाचा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि सत्यवान पुत्र मांगेराम नाम का एक व्यक्ति जो खंडवाल का रहने वाला है। उन्होंने हमें एक कंप्लेंट दिया कि उसके भतीजे विकास को रमन वासी नेहरा गांव उसने खेतों में बुलाकर यह कहकर फांसी पर लटकाया की हम टिकटोक पर फिल्म डालेंगे। फांसी पर लटकते हुए उसको रस्सी देकर पेड़ पर चढ़ा दिया गया। जब फिल्म बनानी शुरू की गई रस्सी कमजोर थी टूटने के कारण लड़का जमीन पर गिर गया। उसकी जान बच गई लेकिन उसे चोटें आई है उनका इलाज चल रहा है।

हमारे पास कंप्लेंट आई हमने मामला दर्ज कर लिया है 307 323 और एससी एसटी एक्ट के खिलाफ अनुसंधान करें क्या सच्चाई है वह अनुसंधान के बाद ही पता चलेगा। हमारे पास अभी तक कोई वीडियो सामने नहीं आया वीडियो देखेंगे। हम कोशिश करेंगे इस प्रकार की वह वीडियो मिल जाए आरोपी अभी नहीं मिला है और ना ही उस व्यक्ति का मोबाइल मिला है जिस को चोट खाई है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।