Connect with us

Entertainment

टीवी शो में नजर आएंगी जूही परमार, ये करेंगी शो

Published

on

सत्य खबर, इंडिया

कुमकुम सीरियल से घर घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रही हैं। इस बार जूही का अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा। क्योंकि इस बार वे बहू नहीं बल्कि सास का रोल निभाने वाली हैं। जूही परमार जल्द ही टीवी शो हमारी वाली गुड न्यूज में नजर आएंगी। ये एक सास- बूह पर आधारित शो होगा।

शो हमारी वाली गुड न्यूज से जूही परमार कमबैक कर रही हैं और इसमें उनके किरदार का नाम होगा रेणुका। इस सीरियल में जूही एक ऐसी सास के अवतार में है जो अपनी बहू के बच्चे को अपने पेट में पालती हैं।यह ऐसी सास होगी जिनकी बहू मां नहीं बन सकती इसलिए वह अपने परिवार की खुशी  के लिए यह कदम उठाती हैं।

शो के बारे में जूही ने कहा ये:

असल जिंदगी में जूही परमार एक सिंगल पेरेंट हैं। जब इस शो को लेकर जूही से खास बातचीत की गई तो उन्होंने कहा, ‘मैं कुमकुम के बाद कई सालों तक बहुत सी स्क्रिप्ट्स पढ़ती रही। लेकिन जब हमारी वाली गुड न्यूज मेरे पास आई तो मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ गई।जहां तक मैं इस शो में रेणुका के किरदार की बात करूं तो वह एक मजबूत महिला है, एक खुशमिजाज हाउस व्हाइफ है, भगवान पर विश्वास करती हैं। साथ ही साथ सबसे मजेदार बात यह है कि  रेणुका अपने परिवार को एक बच्चा देने के लिए किस हद तक जा सकती है, वो इस शो में देखने लायक है।

बता दें कि हमारी वाली गुड न्यूज सीरियल में जूही परमार के साथ सृष्टि जैन और शक्ति आनंद जैसे एक्टर्स अंजर आएंगे।