Connect with us

Haryana

डग्गेमार वाहनों का कहर, हादसे में छात्र की दर्दनाक मौत 

  सत्य ख़बर, नूहं (एके बघेल) – रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।डग्गेमार वाहनों में ठूंस-ठूंस कर भरी जा रही सवारियों के साथ जमकर मनमानी की जाती है। लोगों की जान को जोखिम में डालकर ये वाहन सड़कों पर दौड़ते हैं। यहीं लापरवाही अलवर मार्ग पर बोडी कोठी के पास देखने […]

Published

on

 

सत्य ख़बर, नूहं (एके बघेल) – रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।डग्गेमार वाहनों में ठूंस-ठूंस कर भरी जा रही सवारियों के साथ जमकर मनमानी की जाती है। लोगों की जान को जोखिम में डालकर ये वाहन सड़कों पर दौड़ते हैं।

यहीं लापरवाही अलवर मार्ग पर बोडी कोठी के पास देखने को मिली। जहां छात्रों से भरे थ्री व्हीलर को अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में थ्रीव्हीलर में सवार करीब दस छात्रों को चोट आई है। घायल छात्रों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तीन घायल छात्रों को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से नल्हड मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया है। हादसे की खबर लगते ही अभिभावकों और इलाके के नेताओं का घटनास्थल से लेकर अस्पताल परिसर में जमावड़ा लग गया। हादसा सुबह करीब नौ बजे का है। रोडवेज की हड़ताल की वजह से स्कूली छात्रों को जान जोखिम में डालकर निजी वाहनों में सफर करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक बड़कली चौक से फिरोजपुर झिरका स्थित आईटीआई , हरियाणा पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र रोजाना की तरह ऑटो में सवार होकर पढ़ने जा रहे थे। जैसे ही ऑटो ने बॉडी कोठी चौक को पार किया तो पीछे से जा रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो नीचे गिर गया और बच्चे दब गए। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

फिरोजपुर झिरका पुलिस घायलों के बयान दर्ज करने और मृतक का पोस्टमार्टम कराने के लिए करीब डेढ़ घंटे बाद मांडीखेड़ा सामान्य अस्पताल पहुंची। जिससे लोगों में गुस्सा देखने को मिला। लोगों की माने तो पुलिस प्रशासन की लापवाही और सरकार की अनदेखी परेशानी का सबब बन रही है।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: microsoft exchange activesync

  2. Pingback: Home Value

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *