Connect with us

Haryana

डीएवी के छात्रों ने जिलास्तरीय गायन प्रतियोगिता में मचाई धूम

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- गत दिनों बाल भवन जींद में आयोजित जिला स्तरीय गायन प्रतियोगिता में डीएवी स्कूल के 2 विद्यार्थियों ने भाग लिया और धूम मचाई। जिसमें छात्रा मुस्कान श्योकंद ने अपने वर्ग में जहां प्रथम स्थान प्राप्त किया, तो वहीं छात्र प्रणव राठी ने अपने वर्ग में द्वितीय स्थान पर रहकर बाजी […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- गत दिनों बाल भवन जींद में आयोजित जिला स्तरीय गायन प्रतियोगिता में डीएवी स्कूल के 2 विद्यार्थियों ने भाग लिया और धूम मचाई। जिसमें छात्रा मुस्कान श्योकंद ने अपने वर्ग में जहां प्रथम स्थान प्राप्त किया, तो वहीं छात्र प्रणव राठी ने अपने वर्ग में द्वितीय स्थान पर रहकर बाजी मारी। अब ये दोनों विद्यार्थी आगामी 3 नवम्बर को हिसार में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाएंगे।

 

गायन प्रतियोगिता में विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर अभिभावकोंं ने इसका श्रेय संगीत अध्यापक विशाल शर्मा का प्रयास व विद्यार्थियों की मेहनत को दिया, क्योंकि 15 अगस्त तथा 26 जनवरी के राष्ट्रीय कार्यक्रमों में भी डीएवी स्कूल की अच्छी उपलब्धि देखने को मिलती है। उन्होंने बच्चों की इस सफलता के लिए प्राचार्य डॉ. रविंद्र कौशिक व संगीत अध्यापक विशाल शर्मा का धन्यवाद किया और अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए स्कूल स्टाफ की सराहना की।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: benelli ethos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *