Connect with us

Assandh

ताऊ देवीलाल के भक्त ओमप्रकाश ने छोड़ी इनेलो, नंगे पांव हरी बाईक पर करता था प्रचार!

सत्यखबर असन्ध (रोहताश वर्मा) – पिछले बारह वर्षों से ताऊ देवीलाल की अखंड ज्योति जगाने वाले अैर नंगे पांव रहने वाले प्रकाश जयसिंपुरा ने भी आज पार्टी को अलविदा कह दिया। हरे रंग की अपनी मोटरसाईकिल से आज उसने बड़े-बड़े झंडों को हटा दिया और साथ ही उसपर लगी अभय और सुप्रीमों ओमप्रकाश की तस्वीरों […]

Published

on

सत्यखबर असन्ध (रोहताश वर्मा) – पिछले बारह वर्षों से ताऊ देवीलाल की अखंड ज्योति जगाने वाले अैर नंगे पांव रहने वाले प्रकाश जयसिंपुरा ने भी आज पार्टी को अलविदा कह दिया। हरे रंग की अपनी मोटरसाईकिल से आज उसने बड़े-बड़े झंडों को हटा दिया और साथ ही उसपर लगी अभय और सुप्रीमों ओमप्रकाश की तस्वीरों को भी हटा दिया। उनका कहना है कि अब वे इनेलो के लिए प्रचार नहीं करेंगे क्योंकि वास्तव में इनेलो के अधिकतर कार्यकर्ता दुष्यंत चौटाला को ही मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं परन्तु अजय चौटाला परिवार के साथ साजिश रची गई है।

हालांकि उन्होने कहा कि वे नंगे पांव रहने वाला अपना प्रण जारी रखेंगे। उन्होने कहा कि पूर्व में यह प्रण इनेलो के सत्ता में आने तक का था परन्तु वर्तमान में यह प्रण दुष्यंत चौटाला के मुख्यमंत्री बनने तक जारी रहेगा। अपनी बात कहते-कहते प्रककाश जयसिंहपुरा भावुक हो गए और उन्होने कहा कि जिस पार्टी के लिए उन्होने बारह वर्षों तक प्रण को कायम रखा उसने कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्याल नहीं रखा। यह कहते हुए प्रकाश जयसिंहपुरा ने अपनी हरी पगड़ी भी उतार दी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *