Connect with us

Haryana

तीन दिवसीय अंतर्सदनीय खेल प्रतियोगिता आयोजित

सत्यखबर सफीदो (महाबीर मित्तल) – नगर के बीआरएसके स्कूल में सोमवार को 3 दिवसीय अंतर्सदनीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल के चेयरमैन एडवोकेट सुरेश गुप्ता ने किया। प्रतियोगिता के प्रथम दिन मशाल जलाकर खिलाडियों ने मार्च पास्ट किया और मुख्यातिथि ने मार्च पास्ट की सलामी ली। इस अवसर पर खो-खो, कबड्डी, […]

Published

on

सत्यखबर सफीदो (महाबीर मित्तल) – नगर के बीआरएसके स्कूल में सोमवार को 3 दिवसीय अंतर्सदनीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल के चेयरमैन एडवोकेट सुरेश गुप्ता ने किया। प्रतियोगिता के प्रथम दिन मशाल जलाकर खिलाडियों ने मार्च पास्ट किया और मुख्यातिथि ने मार्च पास्ट की सलामी ली। इस अवसर पर खो-खो, कबड्डी, दौड़ व रस्साकस्सी खेलों का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में स्कूल के चारों सदनों (ब्रहमपुत्र, रावी, सतलुज व कृष्णा) के प्रतिभागी खिलाडियों ने भाग लिया। प्रतियोगिताओं में वरिष्ठ पुरूष वर्ग कबड्डी में सतलुज सदन ने प्रथम, कृष्णा सदन ने द्वितीय, रावी सदन ने तृतीय और ब्रहमपुत्र सदन ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

वहीं वरिष्ठ पुरूष वर्ग खो-खो में रावी सदन ने प्रथम, ब्रहमपुत्र सदन ने द्वितीय, सतलुज सदन ने तृतीय और कृष्णा सदन ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। वरिष्ठ महिला वर्ग रस्साकस्सी कृष्णा सदन ने प्रथम, ब्रहमपुत्र सदन ने द्वितीय, रावी सदन ने तृतीय और सतलुज सदन ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। मध्यम महिला वर्ग रस्साकस्सी में ब्रहमपुत्र सदन ने प्रथम, रावी सदन ने द्वितीय, कृष्णा सदन ने तृतीय और सतलुज सदन ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। कनिष्क महिला वर्ग रस्साकस्सी में रावी सदन ने प्रथम, ब्रहमपुत्र सदन ने द्वितीय, कृष्णा सदन ने तृतीय और सतलुज सदन ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। मध्यम पुरूष वर्ग रस्साकस्सी में कृष्णा सदन ने प्रथम, सतलुज सदन ने द्वितीय, ब्रहमपुत्र सदन ने तृतीय और रावी सदन ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

कनिष्क पुरूष वर्ग रस्साकस्सी में कृष्णा सदन ने प्रथम, ब्रहमपुत्र सदन ने द्वितीय, रावी सदन ने तृतीय और सतलुज सदन ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। अपने संबोधन में एडवोकेट सुरेश गुप्ता ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलों का भी विशेष महत्व है, इसलिए खेलों में भी बच्चों को अपनी प्रतिभा के अनुसार भाग लेना चाहिए। उन्होनें विजयी खिलाडियों को बधाई देते हुए इसी प्रकार मेहनत करके ओर आगे बढने की प्रेरणा दी।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: it danışmanlığı

  2. Pingback: replica rolex watches

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *