Connect with us

Haryana

तुम अगर साथ देने का वादा करो आदि गीतों से महेंद्र कपूर को किए श्रद्धा सुमन अर्पित

नवरंग संगीत समिति की बैठक में गायक महेंद्र कपूर के गीतों की उठी गूंज सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – नवरंग संगीत समिति की मासिक बैठक हाउसिंग बोर्ड कालोनी स्थित वेद प्रकाश वर्मा के निवास पर अनिता गोयल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अपने जमाने के मशहूर गायक कलाकार स्व महेंद्र कपूर द्वारा गाए गीतों […]

Published

on

नवरंग संगीत समिति की बैठक में गायक महेंद्र कपूर के गीतों की उठी गूंज
सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – नवरंग संगीत समिति की मासिक बैठक हाउसिंग बोर्ड कालोनी स्थित वेद प्रकाश वर्मा के निवास पर अनिता गोयल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अपने जमाने के मशहूर गायक कलाकार स्व महेंद्र कपूर द्वारा गाए गीतों से उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। साथ ही वायु प्रदूषण व इसके उन्मूलन पर भी विचार-विमर्श हुआ कि किस तरह से हम अपने पर्यावरण को शुद्ध रख सकते हैं। गीतों की शुआआत राकेश नैन के तुम अगर साथ देने का वादा करो, गीत से की गई। जीवन प्रकाश ने दोस्त दोस्त ना रहा, तो विनोद ने दिल की ये आरजू थी कोई दिलरुबा, गीत से सब को रोमांचित कर दिया।

ओम प्रकाश शर्मा ने नीले गगन के तले गीत, वहीं डॉ. आशीष ने सत्यम, शिवम, सुंदरम गीत गाकर ईश्वर की स्तुति की। उषा वर्मा ने तुम जब याद आए बहुत याद आए, गीत से सबका मन मोह लिया, तो नवोदित गीतकार हर्षा वर्मा ने तोरा मन दर्पण कहलाए, गीत गुनगुनाया। एडवोकेट ऋतुराज ने लता मंगेशकर के गीत बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है, गीत से वातावरण में नवरंग का संचार किया। गौरव शर्मा ने पानी में आग देखो, अपने गीत से श्रोताओं के दिल में भी आग लगाने का काम किया।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: benelli 828u

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *