Connect with us

Haryana

दर्द का समन्दर और भयानक मंजर देख दहला गए थे लोगों के दिल

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – शहर की सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों समेत गणमान्य लोगों ओर समाजसेवियों ने अमृतसर के जौड़ा फाटक के पास हुए दर्दनाक रेल हादसे में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति की कामना की। दौ मिनट का शोक प्रकट करते हुए समाजसेवियों ने कहा कि वह रेल हादसे में मारे […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – शहर की सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों समेत गणमान्य लोगों ओर समाजसेवियों ने अमृतसर के जौड़ा फाटक के पास हुए दर्दनाक रेल हादसे में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति की कामना की। दौ मिनट का शोक प्रकट करते हुए समाजसेवियों ने कहा कि वह रेल हादसे में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति की कामना करते हैं और भगवान मृतक परिवार के लोगों को इस दुख को सहने की शक्ति भी प्रदान करे।

शहर के समाजसेवी लोग भारत इंडस्ट्रीज से अमन गुप्ता, प्रताप पब्लिक स्कूल के डायरैक्टर हन्नी चौधरी, राघव इंडस्ट्रीज से राकेश गर्ग, डबल चाबी से पंकज गोयल, जी.वी. राईस मिल से विनित बंसल व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के ब्लाकध्यक्ष शीशपाल गुप्ता समेत शहर की संस्था भारत विकास परिषद, जय भारत युवा मंडल, राहगिरी टीम तरावड़ी, गारमैंट एसोसिएशन तरावड़ी, शिव शक्ति संर्कीतन मंडल के अलावा सभी संस्थाओं ने गहरा दुख प्रकट किया है। इसके अलावा विधायक भगवानदास कबीरपंथी, नपा चेयरमैन रेखा कबीरपंथी, भाजपा नेता राजबीर, विजय गोयल, विनोद गोयल के अलावा अन्य लोगों ने भी शोक जताया है। सभी ने रेल हादसे में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति की कामना करते हुए कहा कि सरकार मृतकों के परिजनों की ज्यादा से ज्यादा मदद करे। उन्होनें बताया कि दश्हरा पर्व पर दर्द का समन्दर और भयानक मंजर देखकर लोगों के दिल दहला गए थे। पूरे राष्ट्र में इस मंजर के बाद शोक की लहर छा गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *