Connect with us

Chandigarh

दलाल का चौटाला को ओपन चैलेंज “मैं तारीख बताकर सिरसा आऊंगा अगर अभय सिंह मर्द की औलाद है तो मुझे गोली मारकर दिखाए।“

सत्य खबर चंडीगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट ) अभय चौटाला और करण दलाल की तू-तू-मैं-मैं है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है, विधानसभा में करण दलाल और अभय चौटाला के बीच तीखी नोकझोंक हुई जिसके बाद दलाल ने चौटाला के लिए जूता तक निकाल लिया। इस मामले में अब विवाद राजनीतिक ना रहकर व्यक्तिगत […]

Published

on

सत्य खबर चंडीगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट )

अभय चौटाला और करण दलाल की तू-तू-मैं-मैं है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है, विधानसभा में करण दलाल और अभय चौटाला के बीच तीखी नोकझोंक हुई जिसके बाद दलाल ने चौटाला के लिए जूता तक निकाल लिया। इस मामले में अब विवाद राजनीतिक ना रहकर व्यक्तिगत हो चुका है। थाने में शिकायत , प्रेस कांफ्रेंस मायावती को लैटर के बाद सोशल मीडिया में कारन दलाल ने अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट कर अभय को चुनौती दे डाली।
उन्होंने लिखा की
‘अभय सिंह चौटाला सरेआम मुझे रिवाल्वर से गोली मारने की बात कर रहा है, उसकी पहली पत्नी सुप्रिया और महम कांड में चौ. अमीर सिंह, जिन दोनों की मौत भी सिर में गोली लगने की वजह से हुई थी तथा जिनकी हत्या का आरोप अभय सिंह पर लगा था इनकी नए सिरे से जांच होनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष का घिनौना चेहरा हरियाणा के लोगों के सामने आ रहा है।
अगर अभय सिंह चौटाला को सिर में गोली मारने का शौक है तो करण सिंह दलाल को चौ. अमीर सिंह और सुप्रिया समझने की भूल ना करे ।
मैं तारीख बताकर सिरसा आऊंगा अगर अभय सिंह मर्द की औलाद है तो मुझे गोली मारकर दिखाए।‘

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *