Connect with us

Assandh

दिन प्रतिदिन कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे लोग

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – जिला परिषद प्रतिनिधि और कांग्रेस नेता सुनील कौशिक ने असंध विधानसभा के कई गांवों का दौरा करके लोगो को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया। उन्होंने लोगो से आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की नीतियों से जोड़े। कौशिक का गांव जुंडला, पिचोलिया, चिड़ाव गांव […]

Published

on

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – जिला परिषद प्रतिनिधि और कांग्रेस नेता सुनील कौशिक ने असंध विधानसभा के कई गांवों का दौरा करके लोगो को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया। उन्होंने लोगो से आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की नीतियों से जोड़े। कौशिक का गांव जुंडला, पिचोलिया, चिड़ाव गांव पहुंचने पर स्वागत किया गया। सुनील कौशिक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के 4 साल के शासन से तंग आ चुके हैं और आज सभी का रुझान कांग्रेस की तरफ है। सुनील कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से ही आमजन, गरीब, मजदूर और कमेरे वर्ग की आवाज उठाती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में किसानों को भी धान के भाव बेहतर मिले थे। इसी कारण किसान दोबारा से कांग्रेस को याद करने लगे हैं। सुनील कौशिक ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर दिन रात मेहनत करके पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने के लिए घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों का प्रचार करें। ताकि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बन सके। इस अवसर पर सुमित, शिवकुमार, बालकृष्ण, मुकेश, मोहित, महावीर, कुलदीप, बबलू, सागर, अरुण आदि मौजूद रहे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: exchange hosting fiyat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *