Connect with us

Haryana

दिन-प्रतिदिन बढ़ रही आपराधिक घटनाओं ने हरियाणा को अंतराष्ट्रीय स्तर कर दिया शर्मसार

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार बेटियों की सुरक्षा करने में पूरी तरह असफल – तोबड़ा सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – हरियाणा में लगातार हो रही गैंगरेप व दुष्कर्म की घटनाओं ने प्रदेश को राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किया शर्मसार, हरियाणा प्रदेश बना क्राइम हब। यह […]

Published

on

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार बेटियों की सुरक्षा करने में पूरी तरह असफल – तोबड़ा
सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – हरियाणा में लगातार हो रही गैंगरेप व दुष्कर्म की घटनाओं ने प्रदेश को राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किया शर्मसार, हरियाणा प्रदेश बना क्राइम हब। यह बात आज अटेली के कांग्रेस युवा जिलाध्यक्ष धीरज कौशिक तोबड़ा ने प्रैस विज्ञप्ति जारी कर कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर रोज बेटियों के साथ अनाचार, छेड़छाड़, वहशीपन और बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो गई हैं। सरकार है कि कुंभकर्ण की नींद सोई हुई है।

इस अवसर पर तोबड़ा ने कहा कि हाल ही में कनीना क्षेत्र में हुआ कांड सरकार की नाकामयाबी का दर्शाता है, जो क्षेत्र ही नहीं बल्कि महेंद्रगढ़ जिले को शर्मसार करने वाली घटना है। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान का दम भरने वाली भाजपा सरकार में आज बेटियों का बुरा हाल है। बेटियां न तो घर में तथा न ही स्कूल, कॉलेज, जाते हुए रास्ते में सुरक्षित हैं। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वह बेखौफ होकर आए दिन छेड़छाड़, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।

युवा कांग्रेस भाजपा सरकार की इस उदासीन कार्यप्रणाली का कड़ा विरोध करती है। उन्होंने कहा कि जब से हरियाणा में खट्टर सरकार आई है तब से महिला अपराधों में तेजी आई है तथा सरकार कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पूरी तरह से नाकाम साबित रही है।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: 3d printer

  2. Pingback: relica watches

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *