Connect with us

Haryana

दिल्ली की ठग छात्रा गिरफ्तार, छात्रा ने कहा गलती हो गई नहीं करूंगी आगे से ऐसे काम

नौकरी के नाम पर करोड़ों एठने वाले गिरोह की एक ठग छात्रा को रोहतक पुलिस ने किया गिरफ्तार सत्यखबर, रोहतक (दिनेश कौशिक) – बेरोजगार युवकों को रेलवे में भर्ती के फर्जी कागजात देकर करोड़ों ठगने वाले गिरोह की एक ठग छात्रा को रोहतक पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। अभी तक बहुत से युवकों को […]

Published

on

नौकरी के नाम पर करोड़ों एठने वाले गिरोह की एक ठग छात्रा को रोहतक पुलिस ने किया गिरफ्तार

सत्यखबर, रोहतक (दिनेश कौशिक) – बेरोजगार युवकों को रेलवे में भर्ती के फर्जी कागजात देकर करोड़ों ठगने वाले गिरोह की एक ठग छात्रा को रोहतक पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। अभी तक बहुत से युवकों को निशाना बना चुके है। रेलवे का फर्जी ज्वायनिंग लैटर देकर टैªनिंग के लिए युवकों को महिने तक रेलवे स्टेशन पर बैठाकर समय व्यतित कराता था यह गिरोह। बाद में सभी लोग फरार हो जाते थे। हरीश नामक युवक इस गिरोह का सरगना है जोकि पुलिस गिरफत से बाहर है। ठग छात्रा बीए के बाद दिल्ली में एसएससी की कोचिंग ले रही है। पुलिस ने इसे अदालत में पेश किया और एक दिन का पुलिस रिमाण्ड मिलने के बाद फिलहाल पुछताछ की जा रही है।

बीए पास के करने के बाद किरण नाम की छात्रा हरीश नाम युवक के संपर्क में आई और अपराध की दुनिया में चली गई। हरीश एक गैंग चलाता था, जो बेरोजगार युवकों को रेलवे में भर्ती करवाने के लिए लाखों ठगता था। अभी तक बहुत से युवकों को ये गिरोह निशाना बना चुका है। यह गिरोह रेलवे में ज्वायनिंग के फर्जी दस्तावेज देकर, टैªनिंग के नाम पर रेलवे स्टेशन पर बैठाए रखता था और फिर फरार हो जाता। ऐसी ही एक एफआईआर रोहतक में दर्ज हुई। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस किरण नाम की एक छात्रा को गिरफतार किया है। फिलहाल हरीश गिरफत से बाहर है। पुलिस ने किरण को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया है और उससे पुछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफतार कर लिया जाएगा।
बाइट सुरेंद्र सिंह जांच अधिकारी

वहीं आरोपी किरण का कहना है कि उससे यह गलती हो गई, लेकिन अब वह क्या कर सकती है। उसे तो केवल अढाई लाख रूपए मिले थे। उसने बताया कि हरीश ने तो बहुत से लोगों का ठगा है। वह तो अब एसएससी और बैंक में नौकरी के लिए दिल्ली में कोचिंग ले रही है। वह हरीश के संपर्क में आकर इस काम में फंस गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *