Connect with us

Haryana

दिल्ली रैली में हिसार से दस हज़ार लोग पहुंचेगे

प्रदेश में तंत्र व्यवस्था बेहाल – धर्मवीर गोयत सत्यखबर उकलाना (अमित वर्मा) – किसान रेस्ट हाउस में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग युवा हलकाध्यक्ष मीनू लितानी की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग को संबोधित करने के लिए कांग्रेस के जिला प्रवक्ता एवं वरिष्ठ नेता धर्मवीर गोयत ने शिरकत की। धर्मवीर गोयत ने कार्यकर्ताओं […]

Published

on

प्रदेश में तंत्र व्यवस्था बेहाल – धर्मवीर गोयत

सत्यखबर उकलाना (अमित वर्मा) – किसान रेस्ट हाउस में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग युवा हलकाध्यक्ष मीनू लितानी की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग को संबोधित करने के लिए कांग्रेस के जिला प्रवक्ता एवं वरिष्ठ नेता धर्मवीर गोयत ने शिरकत की। धर्मवीर गोयत ने कार्यकर्ताओं को 29 अप्रैल दिल्ली में होने वाली आक्रोश रैली को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी। धर्मवीर गोयत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उकलाना एवं हिसार से दस हजार से भी ज्यादा लोग दिल्ली रामलीला मैदान में पहुंचेगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली जन आक्रोश रैली है और इस रैली में लाखों की संख्या में लोग दिल्ली पहुंचेंगे।

धर्मवीर गोयत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में कोई भी वर्ग सुखी नहीं है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए धर्मवीर गोयत ने कहा की उकलाना हलके के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियां सौंप दी गई है। एक प्रश्न का उत्तर देते हुए धर्मवीर गोयत ने कहा कि प्रदेश में तंत्र व्यवस्था बेहाल हो चुकी है। नारनौंद में 8 साल की बच्ची के साथ हुए रेप और उसके चाचा को ही झूठे मुकदमे में फंसाने को लेकर भी कांग्रेस नेता धर्मवीर ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की बगैर किसी जांच के किसी पीड़ित को सजा देना गलत है इस सरकार में ना अधिकारी काम कर रहे हैं और ना ही नेताओं को प्रदेश की जनता की चिंता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *