Connect with us

Haryana

दिल्ली विश्वविद्यालय में अभाविप छात्र संगठन ने छात्र संघ चुनावों में रिकॉर्ड मतों से दर्ज की जीत

सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव में अभाविप के सदस्यों की जीत पर संगठन में खुशी का माहौल, विद्यालय के प्रत्येक छात्र का किया धन्यवाद। इस बारे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महेंद्रगढ़ जिला प्रमुख सचिन महायच ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में हाल ही में छात्र संघ चुनाव संपन्न […]

Published

on

सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा)

दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव में अभाविप के सदस्यों की जीत पर संगठन में खुशी का माहौल, विद्यालय के प्रत्येक छात्र का किया धन्यवाद। इस बारे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महेंद्रगढ़ जिला प्रमुख सचिन महायच ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में हाल ही में छात्र संघ चुनाव संपन्न हुए हैं, जिनका परिणाम देर शाम घोषित किया गया। चुनाव में अध्यक्ष पद पर अभाविप के अंकित बसोया, उपाध्यक्ष शक्ति सिंह व सह सचिव पद पर ज्योति चौधरी ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज कर यह साबित कर दिया है की अभाविप आज भी युवाओं के दिल में बसता है। दिल्ली विश्वविद्यालय में पढऩे वाले देशभर के युवाओं ने अभाविप को विजय बनाकर एनएसयूआई व अन्य छात्र संगठनों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। वंशवाद, परिवारवाद की राजनीति का पटाक्षेप करते हुए राष्ट्रवाद का नारा लेकर चलने वाले छात्र संगठन को वोट किया है। इसके लिए दिल्ली विश्वविद्यालय में पढऩे वाले प्रत्येक छात्र का हम धन्यवाद करते हैं।

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लगातार विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों को भगवा परचम से अलंकृत कर रहा है। चाहे हम उत्तराखंड की बात करें या दिल्ली की, हर जगह अभाविप विजय की ओर बढ़ रहा है। इसी कड़ी में हरियाणा में भी होने वाले छात्र संघ चुनाव में अभाविप वंशवाद, परिवारवाद की राजनीति करने वाले छात्र संगठनों को करारा जवाब देते हुए प्रदेश के महाविद्यालयों, विश्वविद्यालयों में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेगा। हम हरियाणा सरकार से जल्द से जल्द प्रत्यक्ष छात्रसंघ चुनाव की नोटिफिकेशन जारी करने की मांग करते हैं ताकि युवा छात्र राजनीति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें तथा नेचुरल लीडरशिप निकल कर सामने आए। ताकि हम देश व समाज को बता सकें के छात्र कल का नहीं आज का नागरिक है।

 

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: buy cvv online

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *