Connect with us

Haryana

दूध के रुपए मांगने आए युवकों ने धक्का दिया तो बेटा मां के ऊपर गिरा, महिला की मौत

Published

on

सत्य खबर पानीपत

जिले के फरीदपुर गांव में दूध के 1500 रुपए के लेनदेन में बुजुर्ग महिला की जिंदगी ले ली। मंगलवार रात हुए झगड़े में युवकों ने धक्के मार-मार कर बेटे को बुजुर्ग महिला के ऊपर गिरा दिया। बेटा ऊपर गिरने के कारण बुजुर्ग मां की जान चली गई। पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर दूध बेचने वाले परिवार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार हैं।

फरीदपुर गांव के जसवंत ने सेक्टर-13/17 थाने में दी शिकायत में बताया कि वह प्लंबर का काम करता है। पिता कि मौत 16 साल पहले हो चुकी है। मां मनजीत कौर (55) मेरे साथ ही रहती थीं। 18 अगस्त को मां का बाथरूम में पांव फिसल गया था। जिससे कारण दायां पैर टूटने के कारण आपरेशन किया था।

2 माह पहले बंद कर दिया था दूध
जसवंत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे गांव के ही बिट्टू से दूध लेते थे। उन्हाेंने 2 माह पहले ही दूध लेना बंद कर दिया था। बिट्टू के 1500 रुपए बकाया थे। मंगलवार रात 7:30 बजे बिट्टू अपनी पत्नी संतरो देवी और मामा के बेटे के साथ घर पर आया। उसने पैसे मांगे। जसवंत ने बताया कि कहा कि अभी पैसे नहीं है। इस बात पर बिट्टू और उसके मामा के बेटे ने झगड़ा शुरू कर दिया। इसी में हुई धक्का-मुक्की में मां के ऊपर बेटे को फेंक दिया।

रोहतक में व्यापारियों के बीच घमासान, दो धडों में बंटे व्यापारी

लेटी हुई मां के ऊपर गिरने से गई जान
जसवंत ने बताया कि जहां यह धक्का-मुक्की हो रही थी, उसी जगह मेरी मां मनजीत कौर भी लेटी हुई थी। जसवंत का आरोप है कि बिट्टू और उसके मामा के लड़के ने धक्का देकर मेरे ऊपर मां फेंक दिया। ऑपरेशन के कारण मनजीत कौर पहले ही पीड़ा में थी। बेटे के ऊपर गिरने से मनजीत को सांस लेने में परेशानी होने लगी। आरोपी धक्का देकर फरार हो गए। इसके बाद मां को अस्पताल लाए तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जसवंत की शिकायत पर सेक्टर 13-17 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फिलहाल फरार हैं।

बाइक से यमुनानगर जा रहे थे दंपती, रॉन्ग साइड आ रही कार ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

गाजियाबाद से यमुनानगर बाइक से जा रहे दंपती को बुधवार दोपहर सेक्टर-6 स्थित देवीलाल पार्क के सामने गलत दिशा में आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे मेें पत्नी की मौत हो गई। पति घायल हो गया। चालक कार लेकर फरार हो गया। थाना सेक्टर- 13/17 पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। गाजियाबाद निवासी इमरान ने बताया कि वह जगाधरी यमुनानगर में रहते है। वह बुुधवार सुबह पत्नी सीमा(22) के साथ बाइक पर यमुनानगर के लिए निकले थे। वह देवीलाल पार्क के सामने पहुंचे तो सामने से आ रही कार ने सीधे बाइक में टक्कर मार दी। इससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों की मदद से वह पत्नी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि शव को डेड हाउस में रखवा दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: आक्रामक हुए सांड ने छीन ली एक और जिंदगी, पैदल ही कंपनी में जा रहे आगरा के युवक को सांड ने सींगों से ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *